xiaomi-sold-5-million-plus-smartphones-during-diwali-with-mi-sale

हाल ही में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने एक बड़ी खबर दी है। दरअसल, कंपनी के अनुसार इस त्योहार के सीजन में शाओमी का बोलबाला रहा है। जैसे कि आप जानते ही होंगे कुछ दिनों पहले तक अलग-अलग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन डील देकर उपभोक्ताओं को आकर्षित किया जा रहा था। हाल ही में शाओमी ने बताया कि Diwali with Mi सेल में कंपनी ने कुल 5.3 मिलियन डिवाइस बेचे है जिसमें से 3.8 मिलियन स्मार्टफोन थे। दरअसल, फ्लिपकार्ट, अमेजॉन और मी.कॉम पर Diwali with Mi सेल के अंतर्गत शाओमी के काफी प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिल रही थी। हाल ही में कंपनी के द्वारा दिए गए आंकड़ों के अनुसार उपभोक्ताओं ने इस सेल का जमकर लाभ उठाया है।

हाल ही में कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए यह घोषणा की है कि अभी तक दिवाली विद मी सेल के अंतर्गत कंपनी का सबसे शानदार प्रदर्शन रहा है। दरअसल, पिछले त्योहारी सीजन के मुकाबले इस साल कंपनी की 50% ज्यादा की ग्रोथ रही। इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि यह आंकड़े किसी भी कंपनी के द्वारा सबसे बेहतरीन आंकड़े है। इसके अलावा कंपनी ने बताया कि भारत में Mi TV की सेल भी काफी शानदार रही। इसके अंतर्गत 2.5 लाख मी टीवी बेची गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें Diwali with Mi सेल में रेडमी के काफी लोकप्रिय स्मार्टफोन शामिल थे। उदाहरण के तौर पर रेडमी नोट 7 सीरीज, रेडमी K20 सीरीज और पोको F1 जैसे सुपरहिट स्मार्टफोन पर बहुत बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा था। खासतौर पर पोको F1 स्मार्टफोन पिछले साल का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो मात्र ₹14999 की कीमत पर मौजूद था। रेडमी के दमदार स्मार्टफोन खरीदने के लिए उपभोक्ता उत्साहित नजर आए। आपकी जानकारी के लिए बता दें बेहद जल्द कंपनी रेडमी नोट 8 और रेडमी नोट 8 प्रो स्माटफोन को भी भारत में लॉन्च करने वाली है।

कपिल शर्मा ने जो शरारत की, प्रियंका चोपड़ा भी हस्ते हस्ते लोट पोट हो गई

हाल ही में कंपनी ने भारत में रेडमी 8ए स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो एंट्री लेवल का स्मार्टफोन है। इसमें काफी आकर्षक फीचर देखने को मिलते हैं जो इससे पहले एंट्री लेवल के स्मार्टफोन में नहीं देखे गए हैं। उदाहरण के तौर पर फोन में फास्ट चार्जिंग और टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल है।

Realme X2 Pro में होगा स्नैपड्रेगन 855 प्लस प्रोसेसर और 90Hz डिस्पले

Redmi 8A Specifications

डिस्पले6.22 इंच का डॉट नोच डिस्प्ले
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रेगन 439
कैमरा12 MP Sony IMX 363,
8MP सेल्फी कैमरा
बैटरी5000 mAh बैटरी 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ
अन्य फीचर्सफेस अनलॉक और टाइप सी पोर्ट मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here