Xiaomi and Meitu to launch a new smartphone with triple flip camera mechanism

जैसा कि आप जानते ही होंगे हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने भारत में अपना नया फ्लैगशिप स्माटफोन Asus 6Z लॉन्च किया है। दरअसल, इस स्मार्टफोन का हाइलाइट फीचर इसका फ्लिप कैमरा मेकैनिज्म है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बेहद जल्द चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भी फ्लिप कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

दरअसल, यह फ्लिप कैमरे वाला स्मार्टफोन डुअल कैमरा सेटअप के बजाय ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लांच किया जाएगा। गौर करने वाली बात यह है कि यह कैमरा Xiaomi या Redmi ब्रांड के अंतर्गत लॉन्च नहीं किया जाएगा बल्कि यह स्मार्टफोन Xiaomi, Meitu के साथ मिलकर लॉन्च कर सकती हैं।

हालांकि,अभी शाओमी के द्वारा इस स्मार्टफोन के विषय में कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि फ्लिप कैमरा मैकेनिज्म ही स्मार्टफोन मार्केट का नया ट्रेंड होने वाला है।
अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि Asus के डुअल कैमरा मैकेनिज्म के बाद यह ट्रिपल फ्लिप कैमरा मेकैनिज्म क्या नए फीचर्स अपने साथ लेकर आता है?

यदि ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होता है तो आपके अनुसार इसकी सही कीमत क्या होनी चाहिए ? हमें अपने विचार नीचे कॉमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

बहरहाल, हाल ही में लॉन्च किया गया Asus 6Z स्मार्टफोन का फ्लिप कैमरा न केवल भारत बल्कि पूरे विश्व की स्मार्टफोन इंडस्ट्री में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में इसके फ्लिप कैमरे के टेस्ट के दौरान पाया गया कि यह फिलिप कैमरा काफी मजबूत है जो बेहद आसानी से नहीं टूटेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here