Xiaomi जल्द लांच करेगी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दो नए एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन , Xiaomi Android One upcoming smartphones



चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी पिछले काफी समय से भारत में बेहद लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी बनी हुई है जिसका मुख्य कारण है इस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के द्वारा भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझते हुए किफायती दामों में बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करना। हाल ही में रेडमी नोट 7 सीरीज के अंतर्गत लॉन्च किए गए स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को बेहद पसंद आए। हाल ही में रेडमी ने एंड्राइड गो प्लेटफार्म पर चलने वाला अपना पहला स्मार्टफोन रेडमी गो लॉन्च किया है जिसकी सेल आज पहली बार फ्लिपकार्ट और mi.com पर हो रही है।

Xiaomi जल्द लांच करेगी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दो नए एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन , Xiaomi upcoming Android one smartphones



हाल ही में आई खबरों के अनुसार शाओमी अपने दो नए एंड्राइड वन प्रोग्राम के अंतर्गत आने वाले स्मार्टफोन पर कार्य कर रही हैं जिनमें इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है।
जैसा कि आप जानते ही होंगे एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के अंतर्गत शाओमी स्मार्टफोन लॉन्च करती है और अभी तक लॉन्च किए गए शाओमी मी A1 और शाओमी मी A2 उपभोक्ताओं को बेहद पसंद आए है। जैसा कि आप जानते ही होंगे मी A2 स्मार्टफोन को लॉन्च हुए भी लगभग 9 महीने का समय हो चुका है तो ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि शाओमी के अगले एंड्राइड वन प्रोग्राम के अंतर्गत आने वाले स्मार्टफोन मी A3 और मी A3 लाइट हो सकते हैं। हालांकि इन दोनों स्मार्टफोन के विषय में अभी कंपनी की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Google Pay से अब ट्रेन टिकट भी बुक कर पाएंगे आप, जानिए पूरी जानकारी !

हालांकि इन स्मार्टफोंस के स्पेसिफिकेशंस के विषय में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन खबरों की मानें तो शाओमी के अगले एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है। 

Xiaomi जल्द लांच करेगी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दो नए एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन , Xiaomi upcoming Android one smartphones



अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो शाओमी के इतिहास को देखते हुए यह कहा जा सकता मी A3 में प्रोसेसर के मामले में अपग्रेड देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 675 या स्नैपड्रेगन 710 देखने को मिल सकता है। हालांकि अभी यह जानकारी स्पष्ट नहीं है क्योंकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह एक अनुमान लगाया जा रहा है। आपके अनुसार शाओमी मी A3 स्मार्टफोन की कीमत भारत में क्या रखी जाएगी अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर बताइए ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here