Poco F2 लॉन्च हो सकता है बेहद जल्द, सामने आई ये बड़ी खबर

will-mi-note-10-with-108-mp-camera-be-launched-as-poco-f2-in-india

Poco with 108 MP camera ?

हाल ही में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने 108 मेगापिक्सल वाले कैमरे को लॉन्च कर दिया है। दरअसल, ये स्मार्टफोन फिलहाल के लिए केवल चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है। हम बात कर रहे हैं Mi CC9 Pro स्माटफोन की। यह फोन ग्लोबल मार्केट में Mi Note 10/Pro के नाम से लॉन्च किए गए है। हालांकि, भारत में इस स्मार्टफोन की लॉन्च के विषय में अभी कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। अभी के लिए कहना संभव नहीं है कि यह 108 मेगापिक्सल का कैमरा भारत में लॉन्च होगा भी या नहीं? यदि लांच होता है तो किस नाम से लांच किया जाएगा यह कंफर्म नहीं है? (Poco F2)

SPIGEN listed a case for Poco F2

एक रोचक जानकारी सामने आई है कि एक केस बनाने वाली कंपनी SPIGEN के द्वारा Poco F2 का केस लिस्ट कर दिया गया है! रोचक बात ये है कि इसके नीचे लिखा है कि यह Redmi K20/Pro के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत के क्या रेडमी को ही रिब्रंड करके पोको F2 के रूप में लाया जाएगा या फिर 108 मेगापिक्सल वाला मी नोट 10 भारत में पोको F2 के नाम से लांच किया जाएगा ?

Does Poco F2 really exist ?

हाल ही में एक ट्वीट के जरिए कंफर्म किया गया है कि पोको F2 स्मार्टफोन वाकई लांच किया जाएगा। खबरों की मानें तो पोको F2 स्मार्टफोन को रियलमी के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन रियलमी X2 प्रो को टक्कर देने के लिए उतारा जाएगा। आप की जानकारी के लिए बता दे रियलमी X2 प्रो स्माटफोन बेहद जल्द भारतीय मार्केट में लॉन्च होने वाला है। यह कंपनी की ओर से कंप्लीट फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इसमें लेटेस्ट 90 Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले से लेकर अभी तक का सबसे फास्ट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 प्लस प्रोसेसर देखने को मिलेगा ?

बहरहाल, अभी शाओमी के द्वारा पोको स्मार्टफोन के विषय में कोई भी जानकारी स्पष्ट नहीं दी गई है। इसलिए कुछ समय तक ऐसा लग रहा था कि शाओमी भारत में POCO ब्रांड को रेडमी ब्रांड से रिप्लेस सकती है! लेकिन हाल ही में आई लीक के अनुसार लग रहा है कि POCO फिर से भारत में अपनी वापसी कर सकता है ! हम आपसे जानना चाहेंगे आप इस स्मार्टफोन के विषय में क्या कहना चाहते हैं ? हमें अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here