watch-oneplus-7t-pro-announcement-live-here

हाल ही में OnePlus ने भारत ने OnePlus 7T स्मार्टफोन लॉन्च किया था। दरअसल, इस स्मार्टफोन के लगभग 2 हफ्तों के बाद कंपनी आज एक और इवेंट आयोजित कर रही है। आज लंदन में आयोजित एक इवेंट में OnePlus 7T स्मार्टफोन से पर्दा उठेगा। इसके साथ ही OnePlus 7T Pro स्माटफोन भी लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल, भारत में OnePlus 7T स्मार्टफोन पहले ही लांच किया जा चुका है लेकिन ग्लोबली ये स्मार्टफोन आज लांच किया जाएगा। दरअसल, वनप्लस 7T स्मार्टफोन से ज्यादा उपभोक्ता वनप्लस 7T प्रो स्मार्टफोन को लेकर उत्साहित है।

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन के बाद कंपनी OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन में क्या स्पेशल लेकर आती है? हालांकि वनप्लस 7T प्रो स्मार्टफोन में मिलने वाले कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा पहले ही किया जा चुका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें वनप्लस 7T प्रो स्माटफोन में यकीनन 90 Hertz डिस्प्ले दी जाएगी साथ ही क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 प्लस प्रोसेसर होने के साथ साथ बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी।

इस स्मार्टफोन के साथ ही वनप्लस 7T प्रो का एक स्पेशल एडिशन भी लांच किया जा सकता है। दरअसल, ये एक मैक्लॉरेन एडिशन होगा। इसी तरह का स्पेशल एडिशन हम वनप्लस 6T स्मार्टफोन के साथ देख चुके है लेकिन यह स्पेशल एडिशन वनप्लस 6T से थोड़ा अलग होगा। हाल ही में इस स्मार्टफोन की ऑफिशल लॉन्च से पहले ही वनप्लस 7T प्रो के McLaren Edition की कुछ फोटो लीक हो चुकी है।

इस स्पेशल एडिशन में 12GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो फोन में 6.7 इंच की फ्लूइड एमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगी। इसके अलावा ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आउट ऑफ द बॉक्स आएगा।

वनप्लस की ये लॉन्च इवेंट भारतीय समय अनुसार 8:30 पर शुरू की जाएगी। यदि आप यह लाइव स्ट्रीम देखना चाहते हैं तो ऊपर दी गई वीडियो में देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here