vivo-v19-first-sale-starts-today-know-cashback-offers

हाल ही में लॉन्च किए गए Vivo V19 की First Sale आज की जा रही है। स्मार्टफोन को इस हफ्ते के शुरुआत में लांच किया गया था। स्मार्टफोन की सेल अमेजॉन, फ्लिपकार्ट, कंपनी के ई स्टोर और ऑफिशल वेबसाइट पर की जाएगी। इसके अलावा यह स्मार्टफोन ऑफलाइन चैनल से भी खरीदा जा सकेगा।

याद रहे ई कॉमर्स वेबसाइट इस स्मार्टफोन की डिलीवरी केवल ग्रीन और ऑरेंज जॉन में हीं करेगी। सरकार के द्वारा रेड जोन में पाबंदी लगाने के बाद रेड जोन के यूजर्स इस स्मार्टफोन की खरीदारी नहीं कर सकेंगे।

मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो इस फोन में डुअल पंच हॉल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा ये स्मार्टफोन चार कैमरों के साथ आता है। फोन में बड़ी बैटरी के साथ-साथ 33 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी देखने को मिलती है।

लॉन्च ऑफर्स और कीमत

फोन की शुरुआती कीमत ₹27990 रखी गई है। इस कीमत पर 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलता है। फोन के टॉप वेरिएंट 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹31990 है। ये स्मार्टफोन पियानो ब्लैक और मिस्टिक सिल्वर रंग के दो रंग में मौजूद है।

स्मार्टफोन की खरीदारी पर कंपनी के द्वारा काफी ऑफर्स भी मौजूद है। इनमें बैंक ऑफर्स से लेकर EMI तक के विकल्प मौजूद है। एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड धारको के लिए इस स्मार्टफोन पर 10% तक का कैशबैक दिया जा रहा है।

इसके अलावा ऑनलाइन या ऑफलाइन स्टोर से स्मार्टफोन को खरीदने वालों के लिए एक बार का स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी वीवो के द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही ईएमआई पर फोन को खरीदने वाली उपभोक्ताओं के लिए 12 महीनों की नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी मौजूद है।

विवो ने टेलीकॉम ऑपरेटर के साथ साझेदारी करके भी काफी ऑफर्स देकर उपभोक्ताओं को लुभाने का प्रयास किया है। एयरटेल की ओर से डबल डाटा, मुफ्त एयरटेल एक्सट्रीम स्ट्रीमिंग, फ्री एयरटेल विंक सब्सक्रिप्शन इत्यादि शामिल है। इसके अलावा वोडाफोन और आइडिया के यूजर्स को भी फोन की खरीदारी पर डेढ़ जीबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा।

Vivo V19 स्पेसिफिकेशंस

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है। अच्छी बात यह है कि डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला गिलास 6 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। एमोलेड डिस्प्ले का पूरा फायदा उठाते हुए इसमें कंपनी ने इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है।

फोन के परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 712 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB और 256 जीबी स्टोरेज के दो विकल्प मौजूद है। स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर आधारित कंपनी के खुद के Funtouch OS 10 पर चलता है।

कैमरा इस स्मार्टफोन का एक अहम हिस्सा है। रियर साइड पर चार कैमरे दिए गए है। सेल्फी के दीवानों के लिए ये स्मार्टफोन डुएल पंच हॉल कैमरे के साथ आता है।

फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है।

सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है। ऐसे में इस स्मार्टफोन से आप काफी वाइड सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

स्मार्टफोन में एक बड़ी 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 33 वॉट की Vivo Flash charging 2.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। फोन में लगभग सभी जरूर कनेक्टिविटी विकल्प मौजूद है।

उदाहरण के तौर पर टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, ब्लूटूथ 5.0, 2.4 गीगाहर्ट्ज़ और 5 गीगाहर्ट्ज़ डुअल बैंड वाई-फाई और जीपीएस सपोर्ट इत्यादि। इसका डाइमेंशन 159.64×75.04×8.5 मिलीमीटर का है और वज़न 186.5 ग्राम है। (Vivo V19 First Sale)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here