vivo-v17-pro-to-launch-on-20-september-in-india-with-dual-selfie-pop-up-cameras-and-quad-camera-setup

हाल ही में वीवो ने घोषणा की थी विवो के अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V17 Pro स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में 20 सितंबर को लांच किया जाएगा। ये स्मार्टफोन कुछ समय पहले लॉन्च किए गए Vivo V15 Pro का ही अपग्रेड है। दरअसल,इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी हाइलाइट इसका कैमरा है। यह स्मार्टफोन कुल 6 कैमरे के साथ भारतीय मार्केट में लांच किया जाएगा।

फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा साथ ही यह इंडस्ट्री का पहला डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन होने वाला है। यह स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल वाले सेल्फी कैमरे को फीचर करेगा। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि 32 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ आने वाला 2 मेगापिक्सल का कैमरा अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा या फिर केवल डेप्थ सेंसिंग के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

ये भी पढ़िए : Vivo Z1x हुआ भारत में लॉन्च, 4500 mAh बैटरी और ट्रिपल कैमरा मौजूद

रीयर कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा। इसके 8 मेेगापिक्सल वाले कैमरा के साथ दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के देखने को मिलेंगे। अगर डिस्प्ले की बात करें तो फोन में एक 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्पले दी जाएगी। साथ ही फोन में 4100 एमएएच की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। अभी के लिए यह स्पष्ट नहीं है कि इस स्मार्टफोन में कौन सा प्रोसेसर दिया जाएगा?

कुछ खबरों की मानें तो यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 675 प्रोसेसर के साथ लांच किया जाएगा। हालांकि हमें इस रिपोर्ट पर संदेह है क्योंकि वीवो V15 प्रो स्माटफोन भी इसी प्रोसेसर के साथ लांच किया गया था। इसीलिए संभव है कंपनी प्रोसेसर के मामले में भी अपग्रेड करें। विवो के अन्य स्मार्टफोन की तरह ये फोन भी FunTouch OS पर चलेगा जो कि एंड्राइड 9 पर बेस्ड होगी।

https://twitter.com/Vivo_India/status/1171294732103761920

अभी के लिए कीमत के विषय में कुछ कहना संभव नहीं है। हालांकि, विवो की V सीरीज के पिछले स्मार्टफोन का इतिहास देखा जाए तो कहा जा सकता है कि इसकी कीमत ₹30000 से अंदर ही होने वाली है। विवो ने हाल ही में भारत में बजट सेगमेंट में एक के बाद एक काफी सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए है। उदाहरण के तौर पर Vivo Z1 Pro और Vivo Z1x काफी अच्छे स्मार्टफोन है।

अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि 6 कैमरे के साथ आने वाला Vivo V17 Pro स्माटफोन भारत में कंपटीशन को और बढ़ाता है या ओवर बजट की कैटेगरी में चला जाता है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी इसी तरह की और अपडेट्स को सबसे पहले पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here