Vivo V15 Pro स्पेसिफिकेशंस


चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन विवो वी 15 प्रो लॉन्च कर दिया है जिसकी मुख्य खासियत 32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। इसके अलावा भी स्मार्टफोन में कुछ खास फीचर्स मौजूद है तो चलिए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते है।



डिस्पले 


सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, इसमें 6.39 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले है। यह सुपर एमोलेड पैनल है। अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो विवो के इस हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एआईई प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम दिए गए हैं।


कैमरा 


ये स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। दरअसल, पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी क्वाड पिक्सल सेंसर है। यह एफ/1.8 अपर्चर वाला लेंस है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का एआई सुपर वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में मौजूद इंटरनल स्टोरेज अधिकतर उपभोक्ताओं के लिए पर्याप्त होगी क्योंकि Vivo V15 Pro की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा। 



कनेक्टिविटी ऑप्शंस


इस स्मार्टफोन में लगभग सभी बेसिक सेंसर मौजूद है। अगर कनेक्टिविटी विकल्पों की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के 
कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक है। स्मार्टफोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, डिजिटल कंपास, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर के अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। 

आईफोन पर मिल रही है लगभग 17 हज़ार तक की छूट, काफी सारे एप्पल प्रोडक्ट मिल रहे है बड़े डिस्काउंट पर !

बैटरी


इस स्मार्टफोन में मौजूद बैटरी आपके 2 दिन के नॉरमल यूसेज के लिए काफी होगी क्योंकि विवो के इस स्मार्टफोन में 3,700 एमएएच की बैटरी है जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। V15 Pro हैंडसेट में 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले पैनल दिया है साथ ही फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। हैंडसेट का डाइमेंशन 
157.25×74.71×8.21 मिलीमीटर है और वज़न 185 ग्राम।

कीमत और उपलब्धता


कीमत और उपलब्धता की बात की जाए तो वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में ₹28990 से शुरू होती है जिसमें 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है।स्मार्टफोन टोपाज़ ब्लू और रूबी रेड रंग में मिलेगा। इसके अलावा फोन की बिक्री अमेज़न इंडिया, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, स्नैपडील और वीवो इंडिया पर 6 मार्च से शुरू होगी। 

(Pc-Verge)




x

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here