truke-fit-pro-true-wireless-earphones-debuts-in-india-at-999-rupees

हाल ही में ट्रू वॉयरलैस इयरफोन की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ी है। इसका मुख्य कारण स्मार्टफोन में हेडफोन जैक का ना होना भी हो सकता है। ट्रू वॉयरलैस इयरफोन की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनियों ने सस्ते विकल्प भी तैयार कर लिए हैं। इसी का एक उदाहरण हाल ही में लॉन्च हुआ ट्रू वॉयरलैस इयरफोन है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Truke Fit Pro की।

किफायती दाम पर है उपलब्ध

Truke Fit Pro वायरलेस इयरफोन सबसे सस्ते इयरफोन की सूची में शामिल है। दरअसल, इसकी कीमत ₹1000 से भी कम है। केवल कम कीमत ही नहीं बल्कि इसके फीचर्स भी सभी का ध्यान खींच रहे हैं। मात्र ₹999 की कीमत वाले इस ट्रू वॉयरलैस इयरफोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

ये भी पढ़िए : Redmi Earbuds S review : कम कीमत में शानदार वायरलेस इयरफोन !

स्पेसिफिकेशंस भी है कमाल

सबसे पहले बात करते हैं बैटरी की। कंपनी का कहना है कि मात्र 15 मिनट की चार्जिंग में यूजर्स को 1 घंटे का प्ले बैक टाइम मिलेगा। चार्जिंग केस में 500 एमएएच की बैटरी क्षमता दी गई है। चार्जिंग केस के साथ कंपनी 24 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा कर रही हैं। ये इयरफोन 13 एमएम डायनमिक ड्राइवर्स से लैस है। जैसे कि हमने पहले भी बताया इन इयरफोन में टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स भी मौजूद है। अगर आप इस इयरफोन को खरीदना चाहते है तो अमेजॉन से खरीद सकते है।

अन्य ब्रांड्स को चुनौती

हाल ही में रेडमी ने भी अपने सबसे किफायती ट्रू वॉयरलैस इयरफोन Redmi Earbuds S को लॉन्च किया था। इसकी कीमत ₹1799 रखी गई थीं। ऐसे में यह Truke Fit Pro रेडमी के इयरफोन को कड़ी टक्कर देता है। बताते चलें रेडमी के इयरफोन में भी यूजर्स को टाइप सी पोर्ट देखने को नहीं मिलता है जो कि सस्ते Truke Fit Pro में मौजूद है।

LATEST POSTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here