skullcandy-indy-anc-earphone-launched-in-india
  • इस ईयरफोन को 10 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • ये इयरफोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आता है।
  • इयरफोन IPX4 रेटिंग के साथ आता है।

जैसे कि आप जानते हैं इन दिनों ट्रू वॉयरलैस इयरफोन ( TWS ) काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। ऐसे में बड़ी कंपनियों से लेकर छोटी कंपनियां भी TWS के सेगमेंट में अपने प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है। आज इस आर्टिकल में हम एक नए ट्रू वॉयरलैस इयरफोन के विषय में बात करने वाले जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। हम बात कर रहे हैं Skullcandy Indy ANC इयरफोन की।

मुख्य विशेषताओं की बात करें तो यह एयरफोन टाइल ट्रैकर फीचर के साथ आता है। इस फीचर की मदद से इयरफोन की लोकेशन की जानकारी यूजर्स के पास रहेगी। ऐसे में इयरफोन के खोने की संभावना काफी कम हो जाएगी। इतना ही नहीं ये फोन कस्टमाइजाबल ऑडियो पर्सनल साउंड फीचर के साथ आता है। ऐसे में यूजर्स Skullcandy ऐप को इंस्टॉल करके इयरफोन को कस्टमाइज कर सकेंगे।

कीमत और उपलब्धता

कीमत और उपलब्धता की बात करे तो इस इयरफोन को भारत में 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। ये ईयरफोन केवल एक ही ट्रू ब्लैक रंग में खरीदारी के लिए मौजूद होगा। अगर आप इस इयरफोन को खरीदने के इच्छुक है तो इसे कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट (Skullcandy) से खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशंस

जैसा कि आप जानते हैं वायरलेस इयरफोन का सबसे महत्वपूर्ण फीचर इसकी बैटरी लाइफ होती है इसलिए सबसे पहले बात करते हैं बैटरी की। कंपनी का दावा है कि ANC मोड को ऑन रखने पर यूजर्स को करीब 5 घंटें का प्लेबैक टाइम मिलेगा जबकि ANC को ऑफ रखने पर इयरबड्स का प्लेबैक टाइम 9 घंटे हो जाएगा। चार्जिंग के की मदद से यूजर ANC फीचर ऑन करके 14 घंटे का प्लेबैक टाइम पा सकेंगे। जबकि ANC के ऑफ होने की स्थिति में इयरबड्स से 32 घंटों का प्लेबैक टाइम मिलता है। बताते चलें Indy ANC इयरफोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आता है। इस ईयरफोन को 10 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़िए : मात्र ₹899 में इस कंपनी ने लॉन्च किए वॉयरलैस इयरफोन, 16 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा

इस इयरफोन की कुछ अन्य महत्वपूर्ण विशेषताओं की बात करें तो ये इयरफोन IPX4 रेटिंग के साथ आता है, ऐसे  में आप इयरफोन को आसानी से एक्सरसाइज या वर्कआउट के दौरान इस्तेमाल कर सकेंगे। ये ईयरफोन 12mm डायनमिक ड्राइवर,ब्लूटूथ 5.0,फुल मीडिया कंट्रोल,एंबिएंट मोड जैसे फीचर से लैस है। जिसे मेन सेंसर को होल्ड करके एक्टिव किया जा सकेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह कंपनी का पहला इयरफोन है जो एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन के साथ आता है। जैसे कि हमने पहले भी बताया यह इयरफोन Skullcandy ऐस से कनेक्ट किया जा सकता है और यूजर्स कस्टमाइज करके इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी मदद से यूजर ऑडियो पर्सनल साउंड फीचर का इस्तेमाल कर पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here