Samsung Galaxy M30s to come with 6000 mAh battery and 48MP primary camera and much more

सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन के साथ एक बार फिर से तैयार है। दरअसल, कल भारत में Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने वाला है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी से जुड़ी है। दरअसल, फोन में 6000 mAh की बैटरी दी गई है। ये एकलौता ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें ये बैटरी देखने को मिलेगी। इसके अलावा बजट सेगमेंट के किसी भी स्मार्टफोन में 6000 mAh की बैटरी नहीं दी गई है। कंपनी इस स्मार्टफोन को पिछले काफी समय से टीज़ कर रही है। हाल ही में Amazon पर इसका पेज भी लाइव कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को फ्री में जीतने के लिए कंपनी ने Quiz भी चला रखे हैं।

इस स्मार्टफोन से जुड़े सवालों का जवाब देकर इस फोन को फ्री में जीता जा सकता है। साल 2019 की शुरुआत से ही कंपनी भारतीय मार्केट को टारगेट करके चल रही है। इस साल कंपनी ने बजट कमेंट में काफी नए स्मार्टफोन लॉन्च किए है। गैलेक्सी M सीरीज सैमसंग की बेहद लोकप्रिय सीरीज है। इसी सीरीज का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M30s काफी दमदार फीचर्स के साथ आने वाला है।

बड़ी 6000 एमएच बैटरी के अलावा फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर देखने को मिलेगा। यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लांच किया जाएगा। ये फोन साल के शुरुआत में लॉन्च किया गया Galaxy M30 का यह अपग्रेड होने वाला है।

ये भी पढ़िए : Vivo V17 Pro लॉन्च हो सकता है 20 सितंबर को, कुल 6 कैमरे होंगे मौजूद

सूत्रों के अनुसार यह गेमिंग स्माटफोन होने वाला है फोन में एक नया पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इसके अलावा गैलेक्सी M30 स्मार्टफोन की तरह फोन में सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगी। बजट सेगमेंट का यह स्मार्टफोन सैमसंग के लिए एक गेम चेंजर स्मार्टफोन होने वाला है। हालांकि, मार्केट में Realme X और Realme XT जैसे कंपटीशन पहले ही मौजूद है। सैमसंग का ये स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में काफी उम्मीद लेकर आने वाला ही।

अभी के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत के विषय में जानकारी देना संभव नहीं है। हमारा अनुमान है इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय मार्केट में ₹15000 से ₹20000 के बीच में हो सकती है। हम आपसे जाना चाहिए आप इस स्मार्टफोन के विषय में क्या कहना चाहता है? हमें अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here