Samsung Galaxy A50 हुआ सस्ता, इस कीमत पर एक किलर स्मार्टफोन है !, Samsung Galaxy A50 gets a huge price cut in India

Samsung के द्वारा फरवरी महीने में लॉन्च किया गया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A50 इन दिनों बड़ी कटौती के साथ मिल रहा है। हाल ही में Samsung के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन के 4GB रैम और 6GB रैम दोनो वेरिएंट पर ₹1500 की कटौती का ऐलान किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें लॉन्च के दौरान Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन के 4GB रैम वेरिएंट की कीमत ₹19,990 थी जबकि 6 GB रैम वेरिएंट की कीमत ₹22,990 थी।

Samsung Galaxy A50 हुआ सस्ता, इस कीमत पर एक किलर स्मार्टफोन है ! , Samsung Galaxy A50 gets a huge price cut in India

कीमत में हुई कटौती के बाद उपभोक्ता 4जीबी रैम वेरिएंट को मात्र ₹18,490 की कीमत में खरीद सकते हैं जबकि 6GB रैम वेरिएंट को ₹21,490 की कीमत में खरीदा जा सकता है। कीमत में कटौती के बाद Samsung Galaxy A50 की कीमत में हुई कटौती के बाद ये स्मार्टफोन एक आकर्षक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन लग रहा है जिसमें बेहद गजब के स्पेसिफिकेशंस मौजूद है। हालांकि, बजट सेगमेंट में Redmi Note 7 Pro और Realme 3 Pro जैसे स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में पहले ही मौजूद है।

ये भी पढ़िए : इन तीन कारणो से Asus Zenfone 6 भारत में हो सकता है सुपरहिट ! जल्द ही लॉन्च होगा भारत में !

फोन में मौजूद मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो Samsung के इस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है साथ ही यह फोन सुपर अमोलेड इंफिनिटी डिस्पले के साथ आता है जिसके कारण इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है साथ ही फोन का डिजाइन भी बेहद प्रीमियम है हालांकि फोन प्लास्टिक का बना है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन बिल्कुल नए यूजर इंटरफेस सैमसंग वन यूआई के साथ आता है। चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता देते हैं।

Samsung Galaxy A50 हुआ सस्ता, इस कीमत पर एक किलर स्मार्टफोन है ! , Samsung Galaxy A50 gets a huge price cut in India


सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, Samsung Galaxy A50 में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी यू स्क्रीन दी गई है जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। अगर प्रोसेसर की बात की जाती है  ऐंड्रॉयड पाई पर आधारित वन यूआई पर चलने वाले इस फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

गैलेक्सी A50 को 4GBरैम/64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GBरैम/128 GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में मौजूद है। कैमरा डिपार्टमेंट की ओर बढ़ते हुए आपको बताना चाहेंगे फोन में 25 मेगापिक्सल (एफ/ 1.7 अपर्चर) + 5 मेगापिक्सल (एफ/ 2.2 अपर्चर) + 8 मेगापिक्सल (एफ/ 2.2 अपर्चर) के रियर कैमरे के साथ एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here