samsung-galaxy-a32-launched-in-india-know-price-and-specifications

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपनी गैलक्सी A सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। दरअसल, हम बात कर रहे है Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन की। फोन चार कॉलर ऑप्शन ऑसम ब्लैक, ऑसम ब्लू, ऑसम वॉयलेट और ऑसम व्हाइट में लॉन्च किया गया है।

मुख्य विशेषताओं की बात करें तो Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 90 Hz रिफ्रेश रेट, 5000 mAh बैटरी और Samsung Knox जैसे फीचर्स इस फोन का हिस्सा है।

Samsung Galaxy A32 Pricing, Availability

कीमत और उपलब्धता की बात करे तो Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन का केवल एक ही वेरियंट पेश किया गया है। दरअसल, फोन के इकलौते 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है।

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि यह फोन भारत में ऑसम ब्लैक, ऑसम ब्लू, ऑसम वॉयलेट और ऑसम व्हाइट जैसे रंग के विकल्पों में मौजूद है। बताते चलें Galaxy A32 स्मार्टफोन 3 मार्च 2021 से आपके नजदीकी स्टोर्स, samsung.com और सभी प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है।

यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदना का मन बना रहे है तो बता दे अगर आप इस स्मार्टफोन को HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शंस के माध्यम से खरीदते है तो यूजर्स को 2000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा नो-कॉस्ट EMI जैसा विकल्प भी यूजर्स के पास है।

Samsung Galaxy A32 Specifications

सबसे पहले बात करते है डिस्प्ले की। फोन में 6.4 इंच का Infinity-U फुल HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है जो 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। अगर प्रोसेसर की बात करे तो मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर व Mali-G52 2EEMC2 जीपीयू, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ मौजूद है। अच्छी बात ये है कि स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता हैं। फोन एंड्रॉयड 11 आधारित OneUI 3.0 कस्टम स्किन पर काम करता है।

कैमरा डिपार्टमेंट की ओर बढ़ते हुए बताना चाहेंगे फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां प्राइमरी कैमरा f/1.8 लेंस के साथ 64 मेगापिक्सल का है, f/2.2 अपर्चर अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, f/2.4 लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और f/2.4 लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मौजूद है। सेल्फी के दीवानों के लिए f/2.2 लेंस के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

ये फोन एक अच्छी बैटरी बैकअप देने का वादा करता है। इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है साथ ही फोन में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी मौजूद है। फोन में लगभग सभी जरूरी कनेक्टिविटी विकल्प मौजूद है जैसे 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस , यूएसबी टाइप-सी पोर्ट इत्यादि। बायोमेट्रिक के
फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन का डायमेंशन 73.6 x 158.9 x 8.4mm और वजन 184 ग्राम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here