samsung-galaxy-a31-launched-in-india-know-the-price-and-specifications
Samsung Galaxy A31

Samsung galaxy A31 स्मार्टफोन को भारत में 21,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया है। फोन क्रश ब्लैक, प्रिज़्म क्रश ब्लू और प्रिज़्म क्रश व्हाइट रंग में मौजूद होगा।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने Galaxy A सीरीज का एक नया स्मार्टफोन भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy A31 स्मार्टफोन की. यह फोन बीते साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy A30 का अपग्रेड है।

मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वॉड रीयर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। फोन में एक बड़ी 5000 एमएएच की बैटरी मौजूद है। अच्छी बात यह है कि फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का एक्सपेंसिन भी मौजूद है।

Price and Availability

बताते चलें इस फोन को ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा। यह स्मार्टफोन अमेजॉन फ्लिपकार्ट के साथ साथ सैमसंग के स्टोर और नजदीकी रिटेल स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा। यह स्मार्टफोन क्रश ब्लैक, प्रिज़्म क्रश ब्लू और प्रिज़्म क्रश व्हाइट रंग में खरीदा जा सकेगा।

ये भी पढ़िए : WhatsApp को टक्कर देने आई Bharat Messenger App, मेड इन इंडिया है ये ऐप !

यह स्मार्टफोन केबल 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन केवल एक ही वैरीअंट में लॉन्च किया गया है। इस फोन की कीमत भारतीय मार्केट में ₹21999 रखी गई है। चलिए अब आपको फोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

samsung-galaxy-a31-launched-in-india-know-the-price-and-specifications
Samsung Galaxy A31

Samsung Galaxy A31 Specifications

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) इनफिनिटी-यू डिस्प्ले देखने को मिलता है, इसका आस्पेक्ट रेशिओ 20:9 है । फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो फोन में मीडियाटेक हीलियो पी65 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 6GB रैम के साथ दिया गया है। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि ये स्मार्टफोन केवल एक ही वेरिएंट में मौजूद है। फोन में 128GB स्टोरेज दी गई है। एसडी कार्ड की मदद से 512MB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। रियर साइड पर प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

सेल्फी को दीवानों के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फ्रंट कैमरा इस स्मार्टफोन की वॉटर ड्रॉप नोच में मौजूद है।

फोन के एक बड़ी 5000 एमएच की बैटरी देखने को मिलती है। अच्छी बात यह है कि फोन की बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। ऐसे में इस स्मार्टफोन की बैटरी को तेजी से चार्ज किया जा सकेगा।

Latest Posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here