samsung-galaxy-a21s-launched-in-india-know-the-price-and-specifications

Samsung Galaxy A21s

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में भारतीय मार्केट में अपना नया गैलेक्सी ए सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। दरअसल, इस स्मार्टफोन की लॉन्च के विषय में कंपनी पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर जानकारी दे रही थी। फोन में एक बड़ी बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन की।

Highlights

मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में एक इनफिनिट-O डिस्प्ले देखने को मिलती है जो यूजर के व्यूइंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाती है। इसके अलावा फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वॉड रीयर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन Exynos प्रोसेसर के साथ लांच किया गया है।

Samsung Galaxy A21s Price and Specifications

Price

स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹16499 रखी गई है। यह कीमत 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की है। इसके अलावा फोन का एक 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट भी आता है जो यूजर्स को ₹18499 की कीमत पर मिलेगा। Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन ब्लैक, वाइट और ब्लू इन 3 कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा।

ये भी पढ़िए : Apple और Samsung को पीछे छोड़ कर ये कंपनी बनी No.1

Availability

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की सेल आज से शुरू कर दी गई है। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन मार्केट में भी उपलब्ध कराया जाएगा। ऐसे में यूजर्स इसे लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के अलावा नजदीकी सैमसंग स्टोर से भी खरीद सकेंगे।

Specifications

डिस्पले 6.5 इंच
प्रोसेसरExynos 850
फ्रंट कैमरा13MP
रीयर कैमरा48+8+2+2 MP क्वॉड रीयर कैमरा
बैटरी5000 mAh
रैम4GB/6GB

Display & Processor

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। जैसे कि हमने आपको पहले बताया कि इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का infinity-O डिस्प्ले 20:9 ऑस्पेक्ट रेशियो के साथ दिया गया है। फोन में लेटेस्ट Exynos 850 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जो कि AI पावर्ड गेम बूस्टर 2.0 के साथ आता है। इस फीचर की मदद से गेम्स के दौरान फ्रेम रेट और स्टैबिलिटी को बेहतर किया जा सकेगा। स्मार्टफोन 4GB रैम और 6GB रैम के विकल्प के साथ आता है जबकि फोन में 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे आप 512GB तक बढ़ा सकते हैं।

ये भी पढ़िए : Motorola One Fusion+ लॉन्च, 5000 mAh बैटरी, 64MP कैमरा

samsung-galaxy-a21s-launched-in-india-know-the-price-and-specifications

Camera

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया गया है। साथ ही फोन में 2 मेगापिक्सल का डेट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के दीवानों के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Battery

फोन का बैटरी बैकअप काफी कमाल का देखने को मिल सकता है क्योंकि फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 21 घंटे तक के विडियो प्ले बैक को सपॉर्ट करती है। जैसे कि हमने आपको पहले ही बताया कि फोन की बैटरी 15W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

samsung-galaxy-a21s-launched-in-india-know-the-price-and-specifications

Others

बताते चलें फोन के रियर साइड पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलता है। फोन को अनलॉक करने के लिए यूजर्स को फेशियल रिकॉग्निशन का भी विकल्प मिलता है। फोन का वजन 191 ग्राम है जबकि इसका डाइमेंशन 75.3 x 163.6 x 8.9 मिलीमीटर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here