Redmi Note 8T की फोटो हुई लीक, जानिए क्या नया मिलेगा

redmi-note-8t-photos-got-leaked-here-is-what-you-can-expect

Redmi Note 8T got leaked

जैसा कि आप जानते ही होंगे हाल ही में Redmi Note 8 सीरीज पर से पर्दा उठाया गया है। इस सीरीज के अंतर्गत Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro स्माटफोन लॉन्च किए गए है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार बेहद जल्द Redmi Note 8T स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले रेडमी नोट सीरीज के अंतर्गत T वेरिएंट लॉन्च कभी नहीं किया गया है। खबरों की माने तो ये स्मार्टफोन काफी हद तक रेडमी नोट 8 जैसा हो सकता है। फोन में मौजूद काफी फीचर्स रेडमी नोट 8 जैसे ही होंगे। इस फोन में केवल एक ही फीचर नया दिया जा सकता है।

NFC support will be there

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि रेडमी नोट 8T स्मार्टफोन में NFC सपोर्ट दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन चीन के अलावा अन्य मार्केट में लांच किया जाएगा। हालांकि अभी यह तय नहीं किया गया है कि यह स्मार्टफोन किस मार्केट में सबसे पहले लांच किया जाएगा? इसके अलावा फोन का डिजाइन एवं स्पेसिफिकेशंस काफी हद तक Redmi Note 8 जैसे ही होने वाले है।

4000 mAh battery with fast charging

फोन में एक 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह स्मार्टफोन भी पिछले स्मार्टफोन की तरह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट और हेडफोन जैक जैसे फीचर्स भी शामिल होंगे। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया फोन में एनएफसी सपोर्ट भी दिया जाएगा साथ ही यह फोन आईआर ब्लास्टर भी फीचर कर सकता है।

Snapdragon 665 with 4GB ram

नोट 8 स्मार्टफोन की तरह फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में 4GB रैम का विकल्प मौजूद होगा जिसमें इंटरनल स्टोरेज 64GB तक की दी जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे लीक की गई फोटो में रेडमी नोट 8T स्मार्टफोन एक सफेद रंग के बॉक्स में नजर आ रहा है। साथ ही यह स्मार्टफोन ब्लू कलर में देखा जा सकता है।

48 MP camera

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और मैक्रो सेंसर भी मौजूद होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले स्मार्टफोन की तरह ये स्मार्टफोन भी फ्रंट और बैक पर गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आएगा। फोन का डिस्प्ले 6.3 इंच का हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here