Table of Contents

Redmi Note 7 Pro !

जहां इन दिनों भारत में रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन की लॉन्च को लेकर भारतीय उपभोक्ता काफी उत्साहित है तो वहीं चीन में रेडमी नोट 7 प्रो स्माटफोन को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। दरअसल, रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन की लॉन्च के दौरान ही यह बताया गया था कि आने वाले समय में रेडमी नोट 7 प्रो स्माटफोन को भी बेहद जल्द लॉन्च किया जा सकता है हालांकि भारत में रेडमी नोट 7 प्रो स्माटफोन की लॉन्च को लेकर अभी कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।

कीमत (Price)

रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन की कीमत भारत में लगभग ₹12,000 से शुरू हो सकती है इस बात का अनुमान इस फोन की चीन में लांच से लगा लिया गया था लेकिन रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन की कीमत क्या होगी, इस बात का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल था! हालांकि कहा जा रहा था कि रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन की कीमत ₹20000 से कम हो सकती है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे हाल ही में आई खबरों के अनुसार रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन की कीमत चीन में लगभग ₹21000 के आसपास हो सकती है।

OnePlus 7 का डिजाइन हो सकता है कुछ इस तरह का, ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है !


स्पेसिफिकेशंस (Specifications)

अगर स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो रेडमी नोट 7 प्रो स्माटफोन की लॉन्च से पहले इस फोन में मौजूद सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताना तो संभव नहीं है लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 675 पर कार्य करेगा जबकि रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन भी रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन की तरह 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आएगा लेकिन इस स्मार्टफोन में मौजूद कैमरा सोनी का IMX586 सेंसर है जो रेडमी नोट 7 में पाए जाने वाले सैमसंग के 48 मेगापिक्सल सेंसर से बेहतर है।

Redmi note 7 लॉन्च !

आपकी जानकारी के लिए बता दें आने वाली 28 फरवरी को भारत में रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है जिसकी कीमत भारत में लगभग ₹12000 के आस पास रखी जा सकती है। हालांकि रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन में कुछ ऐसी खासियत है जो इसे भारत में सुपरहिट बना सकती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे ये स्मार्टफोन भी 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा साथ ही इस स्मार्टफोन में बजट सेगमेंट का बेहद लोकप्रिय प्रोसेसर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 दिया जाएगा जिसके साथ 4000 एमएएच की बड़ी बैटरी फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी! 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here