redmi-note-10-to-launch-on-march-4

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi नोट सीरीज के अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कंपनी में Redmi Note 10 सीरीज की लॉन्च की पुष्टि कर दी है।

जैसा कि आप जानते ही हैं कंपनी की नोट सीरीज पहले से ही काफी लोकप्रिय रही है। इस सीरीज के अंतर्गत आने वाले सभी स्मार्टफोन बेस्ट वैल्यू फॉर मनी कहे जाते हैं।

खबरों के मुताबिक इस बार रेडमी नोट 10 सीरीज के अंतर्गत कंपनी 4G वेरिएंट के साथ-साथ 5G वेरिएंट को भी लॉन्च कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में 4 मार्च को Redmi Note 10 सीरीज पर से पर्दा उठाया जा सकता है। इस सीरीज के अंतर्गत रेगुलर Redmi Note 10 4G और Redmi Note 10 Pro 4G के साथ-साथ Redmi Note 10 5G और Redmi Note 10 Pro 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च किए जा सकते हैं।

हालांकि, अभी कंपनी के द्वारा इस सीरीज के अंतर्गत आने वाले सभी स्मार्टफोन की पुष्टि नहीं की गई है।

मुख्य विशेषताओं की बात करें तो इस बार रेडमी नोट 10 सीरीज के स्मार्टफोन में हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ-साथ एक नए प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। चलिए अब आपको इस सीरीज के स्मार्टफोन में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

हमें प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 10 में दो वेरिएंट्स हो सकते हैं। जिसमें 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 64GB स्टोरेज के साथ इसे लॉन्च किया जा सकता है। वहीं रेडमी नोट 10 Pro में आपको 3 वेरिएंट 6GB + 64GB स्टोरेज, 6GB + 128GB स्टोरेज, और टॉप मॉडल में 8GB +128 GB स्टोरेज भी दिया जा सकता है।

खबरों की माने तो इस सीरीज में कंपनी 5,050mAh की पावरफुल बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दे सकती है। फोन में 64 MP का कैमरा देखने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here