redmi-note-10-to-come-with-6000-mah-battery

Redmi के स्मार्टफोन हमेशा से ही बेहतरीन बैटरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। शुरू से ही रेडमी के फोन में 4000 mAh की बैटरी देखने को मिली है। अब रेडमी नोट सीरीज के नए स्मार्टफोन में यूजर्स को 5000 एमएएच की बैटरी दी जाने लगी है।

हाल ही में आई नई रिपोर्ट की मानें तो रेडमी के अपकमिंग स्मार्टफोन में 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं बेहद लोकप्रिय रेडमी नोट सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Note 10 की।

हाल ही में TENNA वेबसाइट पर Redmi Note 10 स्मार्टफोन को स्पॉट्ट किया गया है। वेबसाइट से ही स्मार्टफोन के कई संभावित स्पेसिफिकेशंस की जानकारी सामने आई है। इस वेबसाइट पर ही इस बात का भी दावा किया गया है कि फोन में 6000 एमएएच की बैटरी देखने को मिल सकती है।

फोन में मिलने वाले कुछ अन्य संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.3 इंच का एलसीडी पैनल 1080p रेजोल्यूशन के साथ देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दिया जा सकता है। फोन में 8 मेगापिक्सल के सेल्फी शूटर के होने की बात कही जा रही है।

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि फोन में एक बड़ी 6000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। इसकेे साथ साथ कंपनी फास्ट चार्जिंग को भी तवज्जो दे रही है। दरअसल, फोन में 22.5 वॉट की फास्ट चार्जिंग की होने की बात कही जा रही है।

Redmi Note 10 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की अभी पुष्टि तो नहीं की गई है लेकिन हमारा ये अनुमान है कि यह स्मार्टफोन अगले साल फरवरी या मार्च महीने में लॉन्च किया जा सकता है। जैसे कि आप जानते ही हैं भारत में रेडमी नोट सीरीज के स्मार्टफोन दो बार लॉन्च होते हैं। ऐसे में यह स्मार्टफोन फरवरी या मार्च महीने में भारत में दस्तक दे सकता है। हाल ही में कंपनी ने भारत में Redmi Note 9 Series पर से पर्दा उठाया था। इस सीरीज के अंतर्गत Redmi Note 9, Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन लांच किए गए थे।

ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि कंपनी Redmi Note 10 4G वेरिएंट के साथ क्या कोई Redmi Note 10 5G वेरिएंट लॉन्च करती है ? हम आपसे जानना चाहेंगे आप इस विषय में क्या कहना चाहते हैं? हमें अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here