Redmi K30 Ultra gets amazing response as 100000 units sold in just one minute

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किए है। दरअसल, चीन में Redmi K30 Ultra और कंपनी के मी ब्रांड के अंतर्गत आने वाला Mi 10 Ultra स्मार्टफोन लॉन्च किए गए है। एक तरफ Mi 10 Ultra प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन है तो वहीं Redmi K30 Ultra एक फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन कहा जा सकता है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार रेडमी K30 प्रो स्माटफोन को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। कंपनी के अनुसार इस स्मार्टफोन की एक लाख यूनिट एक मिनट से भी कम समय में बिक गई है।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी ने हाल ही में अपने Weibo अकाउंट से यह जानकारी दी है। कंपनी के अनुसार रेडमी K30 प्रो स्मार्टफोन की फ्लैश सेल के दौरान पूरा स्टॉक झट से बिक गया। कंपनी ने दावा किया है कि एक मिनट के समय में लगभग एक लाख यूनिट बेच दी गई।

बताते चलें रेडमी K सीरीज के अंतर्गत कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करती है। इससे पहले भी कंपनी के रेडमी K20 और K30 स्मार्टफोन काफी लोकप्रिय हुए थे।

मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो रेडमी k30 अल्ट्रा स्मार्टफोन मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आता है। इससे पहले रेडमी K सीरीज के सभी स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर मौजूद है।

ये भी पढ़िए : Flipkart अब करेगी शराब की होम डिलीवरी, शराब का मार्केट 27.2 डॉलर का है

दरअसल, रेडमी k30 अल्ट्रा फोन में Mediatek Dimensity 1000 देखने को मिलता है। फोन में 8GB तक रैम और 512GB तक की स्टोरेज विकल्प मौजूद है। फोन में वेपौर चेंबर भी मौजूद है जो स्मार्टफोन का तापमान 10 डिग्री तक कम कर सकता है।

फोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस सैमसंग एमोलेड डिस्पले देखने को मिलती है। फोन की डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है जो स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को अल्ट्रा स्मूथ बनाती है। डिस्प्ले HDR10 प्लस सपोर्ट के साथ भी आती है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करे तो फोन क्वॉड रीयर कैमरा सेटअप के साथ आता है। दरअसल, फोन में 64 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा सेंसर मौजूद है। इसके साथ 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 5 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस मौजूद है। सेल्फी के दीवानों के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

फोन में लगभग सभी जरूरी कनेक्टिविटी विकल्प मौजूद है जैसे Wifi 6, ब्लूटूथ, 5G सपोर्ट, IR ब्लास्टर इत्यादि। स्मार्टफोन में एक बड़ी 4500 एमएएच की बैटरी देखने को मिलती है जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन में एनएफसी और इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

लेटेस्ट पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here