redmi-8a-to-come-with-type-c-port-fast-charging-and-5000-mah-battery

Redmi 8A to come with Type-C port and Fast charging

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi बेहद जल्द एंट्री लेवल के स्मार्टफोन Redmi 8A को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन से जुड़े स्पेसिफिकेशंस काफी समय से सामने आ रहे हैं। हाल ही में शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने फोन में टाइप सी और फास्ट चार्जिंग होने के संकेत दिए हैं। मनु कुमार जैन ने बताया कि यह स्मार्टफोन इस सेगमेंट में इकलौता फोन होगा जिसमें टाइप सी पोर्ट और फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी। उन्होंने ट्वीट में बताया कि हम निश्चित तौर पर रेडमी 8A को दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ लांच करने वाले हैं।

Redmi 8A to launch on 25 September in India

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी एंट्री लेवल के अपने नए स्मार्टफोन Redmi 8A को 25 दिसंबर को लॉन्च करेगी। दरअसल, इस बात की पुष्टि खुद शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर पहले ही कर दी थी। मनु कुमार जैन के ट्वीट के अनुसार यह स्मार्टफोन एक दमदार 5000 mAh की बैटरी के साथ लांच किया जा सकता है। ट्वीट की गई फोटो में देखा गया था कि फोन में वॉटर ड्रॉप नोच मौजूद है साथ ही नीचे की तरफ पतले बेजल भी दिए गए हैं जिस पर रेडमी की ब्रांडिंग देखी जा सकती है। अनुमान है कि इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की 720p एलसीडी पैनल देखने को मिलेगा। इसके अलावा फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह फोन एंड्राइड 9.0 पर बेस्ड MIUI 10 पर चलेगा।

ये भी पढ़िए : ₹8,999 की शुरुआती कीमत पर Galaxy M10s और Galaxy M30s हुए लॉन्च

ये स्मार्टफोन तीन वेरिएंट – 2 जीबी, 3 जीबी और 4 जीबी के साथ लॉन्च किया जा सकता है।इसी तरह से स्टोरेज के भी तीन वेरिएंट हो सकते है – 16 जीबी, 32 जीबी और 64 जीबी। इसके अलावा यूज़र्स 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड भी इस्तेमाल कर पाएंगे। एंट्री लेवल का स्मार्टफोन होने के कारण और रेडमी 7A की कीमत को देखते हुए हमारा अनुमान है कि इस स्मार्टफोन की कीमत ₹5999 हो सकती है। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here