redmi-8a-launched-in-india-know-the-price-and-specifications

Redmi 8A launched in India

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने हाल ही में भारत में अपना नया एंट्री लेवल का स्मार्टफोन Redmi 8A लॉन्च कर दिया है। दरअसल, इस स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी पिछले काफी समय से सामने आ रही थी। हाल ही में इस स्मार्टफोन से पर्दा उठा दिया गया है। ये स्मार्टफोन रेडमी के entry-level के स्मार्टफोन रेडमी 7A का एक अपग्रेड है। पिछले स्मार्टफोन के मुकाबले इस फोन में काफी सारे अपग्रेड देखने को मिलत हैं।

Highlights

मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो ये स्मार्टफोन 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है साथ ही फोन में 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी दी गई है। इसके अलावा फोन में टाइप सी पोर्ट और Aura Grip डिजाइन दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें डिजाइन के मामले में भी यह स्मार्टफोन रेडमी 7a से पूरी तरह अलग है। फोन में एक वाटर ड्राप नोच डिस्प्ले देखने को मिलती है। अच्छी बात यह है कि फोन की डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी देखने को मिलता है।

स्मार्टफोन की खास बात यह है कि फोन में वायरलेस एफएम रेडियो को भी सपोर्ट दिया गया है। भारतीय उपभोक्ताओं को जरूर समझते हुए इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है दरअसल इस स्मार्टफोन में इंटरनेशनल स्कूल 512gb तक बढ़ाया जा सकता है। कपड़े का दावा है कि यह स्मार्टफोन पानी के छींटे से खराब नहीं होगा क्योंकि ये स्मार्टफोन स्प्लैश-प्रूफ P2i टेक्नॉलजी से प्रोटेक्टेड है।

Price and Availability

आपकी जानकारी के लिए बताते हैं रेडमी 8A को 2+16 और 3+32GB वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹6,499 है जिसमें 2+16 वेरिएंट देखने को मिलता है साथ ही 3+32जीबी वेरिएंट के लिए उपभोक्ताओं को ₹6999 खर्च करने पड़ेंगे। स्मार्टफोन की पहली सेल 29 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे से कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट mi.com और फ्लिपकार्ट पर की जाएगी।

Mi Mix Alpha 5G में है 108MP कैमरा, कीमत है लगभग 2 लाख रुपए

Redmi 8A Specifications

डिस्पले6.22 इंच का डॉट नोच डिस्प्ले
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रेगन 439
कैमरा12 MP Sony IMX 363,
8MP सेल्फी कैमरा
बैटरी5000 mAh बैटरी 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ
अन्य फीचर्सफेस अनलॉक और टाइप सी पोर्ट मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here