Realme XT के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले ही लीक हो चुके है। फोन में AMOLED डिस्प्ले और इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है। इसके अलावा...
Photo : twitter/thetymonbay

बेहद जल्द चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपना नया स्मार्टफोन Realme XT लांच करने वाली है। दरअसल, यह स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किए गए Realme X का अपग्रेड होगा। फोन की ऑफिशियल लॉन्च में अभी थोड़ा समय बाकी है लेकिन सूत्रों के हवाले से फोन के काफी फीचर्स सामने आए है। आज इस आर्टिकल में हम आपको फोन में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशंस के विषय में बताने वाले है।

Realme 5 सीरीज की तरह ये स्मार्टफोन भी क्वॉड रीयर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। ये लगभग तय हो चुका है कि इस स्मार्टफोन में 64MP का कैमरा देखने को मिलेगा। दरअसल, ये कैमरा सैमसंग का GW-1 सेंसर होगा। इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर मौजूद होगा। सेल्फी के दीवानों के लिए फोन में 16MP का कैमरा मौजूद होगा जो निश्चित तौर पर फेस अनलॉक फीचर के साथ आएगा।

ये भी पढ़िए : 2019 का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बना Redmi Note 7 Pro !

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 712 एआई प्रोसेसर के साथ लांच किया जा सकता है। खबरों को सच माना जाए तो इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम तक के विकल्प मौजूद होंगे साथ ही फोन में UFS 2.1 स्टोरेज दी जाएगी। रियलमी के अन्य स्मार्टफोन की तरह इस फोन में भी एंड्राइड 9 पाई पर बेस्ड Color OS 6.0 देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की एक बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है जो निश्चित तौर पर VOOC 3.0 चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी।

अभी के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत के विषय में कुछ कहना संभव नहीं होगा लेकिन हमारा अनुमान है कि इस स्मार्टफोन की कीमत ₹20,000 के अंदर ही रखी जाएगी। लॉन्च की बात की जाए तो अभी स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म नहीं की गई है। जाहिर है यह स्मार्टफोन अगले महीने में ही लांच किया जाएगा। इस फोन से जुड़ी फ्यूचर अपडेट्स के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here