realme-x2-pro-to-launch-with-snapdragon-855-plus-processor-ready-to-take-on-redmi-k20-pro

Realme X2 Pro with Snapdragon 855 Plus and 90 Hz display

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी इन दिनों अपने एक नए स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। दरअसल, Realme यूरोप में अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X2 Pro को टीज़ कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये स्मार्टफोन कुछ फ्लैगशिप लेवल के स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जहा तक हमें जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार फोन में 90 Hz डिस्प्ले और एंड्रॉयड के लिए सबसे फास्ट प्रोसेसर मौजूद क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 प्लस देखने को मिलेगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन दुनिया की सबसे तेज चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करेगा।

Fastest 65 Watt SuperVOOC 2.0 charging technology

फोन में 65 वॉट की SuperVOOC 2.0 चार्ज टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी। हालांकि इस स्मार्टफोन से पहले Oppo Reno Ace स्मार्टफोन में ये टेक्नोलॉजी देखी जा सकती है। इस स्मार्टफोन के साथ रियलमी कंपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के सेगमेंट में भी धमाल मचाने को तैयार है। ऐसे में अन्य बजट फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तुलना में जाहिर है इस स्मार्टफोन की कीमत अधिक होगी। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कंपनी इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय मार्केट में क्या रखती है? हालांकि अभी इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म नहीं की गई है लेकिन बेहद जल्द ये स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है। भारत में यह स्मार्टफोन कब लांच किया जाएगा इस विषय में अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

ये भी पढ़िए : Amazon Sale : ₹11,700 में मिल रहा है लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi A3

जैसे कि आप जानते ही होंगे इन दिनों स्मार्टफोन में 90 Hz डिस्प्ले का नया ट्रेंड चल चुका है। इस कारण इस स्मार्टफोन में वेब पेजेस या इमेज को स्क्रोल करने पर काफी स्मूद एक्सप्रेस देखने को मिलेगा। इसके अलावा गेमिंग के दीवानों के लिए भी इस स्मार्टफोन में काफी फीचर्स मौजूद होंगे।

Again Quad rear camera setup

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो Realme XT स्मार्टफोन की तरह ही ये स्मार्टफोन भी क्वॉड रीयर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें से प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। साथ ही फोन 115 डिग्री अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ आएगा जो कि मैक्रो शॉट्स शूट कर पाएगा। यह स्मार्टफोन 20X हाइब्रिड जूम भी सपॉर्ट करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here