आज शुरू होगी Realme X2 Pro की ब्लाइंड सेल, जानिए सभी फीचर्स

realme-x2-pro-to-go-on-blind-sale-today-know-the-specifications

Realme X2 Pro Blind Sale !

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Realme 20 नवंबर को भारत में अपने तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इनमें Realme X2 Pro, Realme XT 730G और Realme 5s स्मार्टफोन बताए जा रहे हैं। दरअसल, रियलमी X2 प्रो स्माटफोन कंपनी का एक कंपलीट फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने वाला है। 20 नवंबर से पहले ही आज से रियलमी X2 प्रो की ब्लाइंड सेल शुरू हो चुकी है। इस सेल के अंतर्गत उपभोक्ताओं को ₹1000 एडवांस देने होंगे और बाकी की राशि 20 तारीख को लॉन्च के बाद जमा करनी होगी।

How to book

ब्लाइंड सेल के जरिए उपभोक्ता के पास इस स्मार्टफोन को सबसे पहले खरीदने का मौका है। हालांकि, याद रहे अभी के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत के विषय में खुलासा नहीं किया गया है। यदि आप इस स्मार्टफोन को ब्लाइंड सेल के अंतर्गत बुक करना चाहते हैं तो कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा। वहां आपको ₹1000 एडवांस में बुक करने होंगे और बाकी की राशि जब यह स्मार्टफोन लॉन्च हो जाएगा उसके बाद जमा करनी होगी।

Highlights

चलिए अब आपको रियलमी X2 प्रो स्मार्टफोन के कुछ मुख्य फीचर्स बता देते हैं। जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया यह कंपनी का एक कंप्लीट फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इस फोन में अभी तक का सबसे फास्ट प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 प्लस देखने को मिलेगा। फोन में अल्ट्रा रेस्पॉन्स वाली 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले भी देखने को मिलेगी। चलिए अब आपको फोन में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता देते है।

Realme X2 Pro Specifications

फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी+ सुपर AMOLED फ्लूइड डिस्प्ले देखने को मिलेगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि यह 90Hz के रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.7 प्रतिशत है। अच्छी बात यह है कि कंपनी ने फ्रंट साइड पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया है।

फोन में फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 855 प्लस एंड्राइड 9 पाई पर आधारित कलर OS 6.1 के साथ दिया गया है। फोन में यूजर्स के लिए 6GB और 8GB रैम के विकल्प मौजूद है। दरअसल, ये स्मार्टफोन तीन वैरीअंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है – 6 जीबी+64 जीबी, 8 जीबी+128 जीबी और 12 जीबी+256 जीबी वेरियंट ।

फोन में क्वॉड रीयर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन का प्राइमरी कैमरा 64 एमपी का है जो कि सैमसंग का GW1 सेंसर है। इसके अलावा यहां 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का टर्शिअरी कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के दीवानों के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में 4000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है जो 50 वोट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। कुछ अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में सिक्योरिटी के लिए इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कीमत की बात करें तो अभी के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। हमारा अनुमान है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को ₹30,000 के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च कर सकती हैं। हम आपसे जानना चाहेंगे आप इस स्मार्टफोन के विषय में क्या कहना चाहते हैं? अपने विचार कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here