Realme Buds Wireless earphones and Realme Powerbank launched in India know the price

Realme buds wireless earphones and Realme Powerbank

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने भारत में Realme XT स्मार्टफोन की लॉन्च के साथ अन्य कई प्रोडक्ट भी लॉन्च किए है। दरअसल, रियलमी ने भारत में Realme buds wireless earphones के साथ-साथ Realme Powerbank भी लॉन्च किए। पहले बात करते हैं Realme buds wireless earphones की। लॉन्च के दौरान कंपनी ने इसके कुछ मुख्य फीचर्स बताए थे। उदाहरण के तौर पर यह इयरफोन सिंगल चार्ज करने पर 12 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं साथ ही कंपनी ने बताया कि यह IPX4 रेटिंग के साथ भी आते हैं।

Realme buds wireless earphones Highlights

इसका मतलब यह है कि यह वॉयरलैस इयरबड्स स्प्लैश रजिस्टेंट है यानी आप वर्कआउट करते वक्त भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यह वॉयरलैस इयरबड्स नेकबैंड की तरह है जिसकी दोनों बर्ड्स पर मैग्नेट भी दी गई है। दोनों इयर बर्ड्स की मैग्नेट को जोड़ने पर म्यूजिक ऑफ हो जाता है तो वहीं इन दोनों को एक दूसरे से डिस्कनेक्ट करने पर ऑटोमेटिकली म्यूजिक ऑन हो जाता है।

Specifications

कंपनी ने लॉन्च के दौरान बताया था कि बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इन ब्लूटूथ इयरफोन में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसकी सहायता से 10 मीटर तक की रेंज तक इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। दरअसल, ये वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन 11.2 एमएम बास बूस्ट ड्राइवर्स से लैस है। कंपनी के अनुसार ये इयरफोन फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं जहां 10 मिनट चार्ज करने पर 100 मिनट तक का इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़िए : Xiaomi लाई दुनिया की पहली 30W की वायरलेस चार्जिंग तकनीक

realme-buds-wireless-earphones-and-realme-powerbank-launched-in-india-know-the-price

वॉयरलैस इयरबड्स के साथ-साथ कंपनी ने भारत में 10,000 एमएएच की बैटरी वाले पावर बैंक भी भारतीय मार्केट में लॉन्च किए। दरअसल, इन पावर बैंक की खासियत है कि यह आपके स्मार्टफोन के साथ-साथ लैपटॉप को भी चार्ज करने की क्षमता रखते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें ये 18 वॉट टू-वे क्विक चार्ज सपोर्ट करता है। इसमें अलग-अलग यूएसबी टाइप-ए और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। कंपनी के अनुसार यह रियलमी पावर बैंक 12-लेयर सर्किट प्रोटेक्शन से लैस होगा।

Price and Availability

रियलमी बड्स इयरफोन की कीमत भारतीय मार्केट में ₹1,799 रखी गई है। यह अमेजॉन के साथ-साथ कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से भी खरीदे जा सकते हैं। यह इयरफोन ब्लैक ,ग्रे और रेड रंग के तीन विकल्प में मौजूद थे। पावर बैंक की बात करें तो इसकी कीमत ₹1,299 रखी गई है। इन पावर बैंक को आप सितंबर के अंत तक खरीद सकेंगे। इनकी सेल फ्लिपकार्ट के अलावा रियलमी की ऑफिशल वेबसाइट पर की जाएगी। ये पावर बैंक तीन कलर वेरिएंट – ग्रे, रेड और येलो के विकल्प में मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here