realme-buds-q-is-set-to-launch-on-june-25

अगले हफ्ते लॉन्च होंगे Realme Buds Q

वायरलेस इयरफोन की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां तरह-तरह के वायरलेस सॉल्यूशन को लॉन्च कर रही है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी बहुत जल्द अपने Realme Buds Q को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह कंपनी की ओर से काफी किफायती वॉयरलैस इयरफोन होने वाले हैं।

बताते चलें इससे पहले भी रियलमी की ओर से Realme Buds Air Neo एयरफोन लांच किए गए थे हालांकि वो इयरफोन थोड़े प्रीमियम सेगमेंट के कहे जा सकते हैं। अब कंपनी बजट सेगमेंट के यूजर को टारगेट करने के लिए किफायती Realme Buds Q को 25 तारीख को लांच करने वाली है।

वायरलेस इयरफोन की बढ़ रही है लोकप्रियता

एप्पल, गूगल, माइक्रोसॉफ्ट और सैमसंग के वायरलेस इयरफोन पहले ही काफी लोकप्रिय है। ऐसे में कहीं ना कहीं बजट सेगमेंट में वायरलेस इयरफोन की उपभोक्ताओं में हमेशा से ही मांग है। इसी के चलते रेडमी के बाद आप रियलमी भी एंट्री लेवल सेगमेंट में अपने वायरलेस इयरफोन को लॉन्च करके उपभोक्ताओं को आकर्षित करना चाहते हैं।

बताते चलें रेडमी और रियलमी दोनों ही कंपनियों ने पहले ही प्रीमियम सेगमेंट में पहले ही अपने वायरलेस इयरफोन लॉन्च कर दिए हैं। इन इयरफोन की रेंज करीब ₹4000 के करीब है।

कीमत हो सकती है से Redmi Earbuds S से कम

जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया कि हाल ही में रेडमी ने अपने किफायती Redmi Earbuds S को लांच किया था। खबरों की मानें तो Realme Buds Q की कीमत रेडमी के इयरफोन से भी कम हो सकती है। कंपनी ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी है कि भारत में इन इयरफोन की कीमत ₹2000 से कम रखी जाएगी।

Latest Posts

हाल ही में Realme Buds Q को चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया था। चीन में कंपनी इन बड्स Q को 149 युआन (करीब 1600 रुपये) की कीमत में सेल कर रही है। ऐसे में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत में इसे 1899 रुपये से कम की कीमत में पेश किया जा सकता है।

लगभग 20 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा

बेहतर कनेक्टिविटी के लिए रियलमी के इन वायरलेस इयरफोन में ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट देखने को मिलेगा इसकी सहायता से यूजर को बेहतर कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी। रियलमी बड्स Q में 10mm के ड्राइवर यूनिट के साथ डाइनैमिक बेस बूस्ट टेक्नॉलजी और AAC सपॉर्ट दिया गया है। जहां तक बैटरी बैकअप का सवाल है, इन इयरफोन के साथ लगभग 20 घंटे का बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता है।

Realme X3 सीरीज के साथ होंगे लॉन्च

दरअसल, यह इयरफोन भारत में 25 जून को Realme X3 सीरीज के स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किए जाएंगे। बताते चलें Realme X3 सीरीज कंपनी की एक फ्लैगशिप सीरीज है। इस सीरीज के स्मार्टफोन में लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 865 देखने को मिल सकता है।

रियलमी X3 सीरीज के साथ कंपनी यूजर को 60X SuperZoom का फीचर देने को तैयार है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने हाल ही में ट्विटर पर यह जानकारी दी थी कि रियलमी X3 सीरीज के साथ यूजर को 60X सुपर ज़ूम के साथ-साथ सुपर स्पीड भी देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here