realme-8-series-pre-booking-starts-at-1080-rupees

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme 24 मार्च को भारत में अपनी नई Realme 8 सीरीज पर से पर्दा उठाने वाली है। इस सीरीज के अंतर्गत Realme 8 और Realme 8 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं। Realme 8 सीरीज़ 24 मार्च को भारत में शाम 7.30 बजे लॉन्च होगी। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की प्री बुकिंग शुरू कर दी गई है।

हाल ही में Flipkart पर रियलमी 8 सीरीज के स्मार्टफोन का एक पेज लाइक कर दिया गया है। इस पेज पर फोन से जुड़ी जानकारी के साथ-साथ प्री बुकिंग की जानकारी भी लाइव कर दी गई है। इस स्मार्टफोन को प्री बुक 22 मार्च तक किया जा सकता है।

अगर आप इस स्मार्टफोन में इंटरेस्टेड है तो बताते चलें Realme 8 और Realme 8 Pro स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के लिए आपको Flipkart पेज पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा। इसके बाद आपको 1,080 रुपये की कीमत वाला Flipkart Electronic Gift Voucher खरीदना होगा और 24 मार्च को एक बार फिर वेबसाइट पर विजिट करना होगा जब रियलमी 8 सीरीज़ डिवाइस के लिए सेल तारीख की घोषणा की जाएगी।

अब आप यह सोच रहे होंगे कि प्री बुक करने से आपको क्या लाभ होगा ? यदि आप Realme 8 सीरीज के स्मार्टफोन को प्री बुक करते हैं तो बताते चलें कंपनी के Realme Buds Air Neo ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरफोन पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। साथ ही ट्रू वायरलेस ईयरफोन खरीदने के लिए एक डिस्काउंट कूपन भी मिलेगा। इतना ही नहीं अगर आप प्री बुक करते हैं तो रियलमी 8 सीरीज़ के स्मार्टफोन सुपर फास्ट डिलीवरी के साथ आपको मात्र 10 दिनों के अंदर मिल जाएंगे।

चलिए अब आपको रियलमी 8 सीरीज के स्मार्टफोन में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता देते है।

Realme 8 Pro स्मार्टफोन का सबसे बड़ा फीचर इसका कैमरा होने वाला है। दरअसल, रियलमी 8 प्रो में 108 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। ये कैमरा 9 इन 1 पिक्सल बाइनिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा जिसकी मदद से लो-लाइट फोटोग्राफी में इंप्रूवमेंट देखने को मिलेगी। साथ साथ इसमें टाइम लैप्स वीडियोज़ के लिए Starry Mode और 3x zoom भी दिया जाएगा। बताते चलें कि तगड़े फीचर कंपनी के प्रो मॉडल यानी रेडमी 8 प्रो में देखने को मिल सकता है।

रियलमी 8 प्रो फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

बात अगर रियलमी 8 की करे तो फोन में 6.4 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले और मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। प्रो मॉडल तरहे यहां भी फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी, जिसके साथ 30 वॉट डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here