Realme 3 Specifications

(Photo-Flipkart)

भारत में बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन के तौर पर हाल ही में काफी सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं उदाहरण के तौर पर सैमसंग ने गैलेक्सी M सीरीज के अंतर्गत काफी बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं वहीं दूसरी ओर हाल ही में रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो स्माटफोन भी भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दस्तक दे चुके हैं। बजट सेगमेंट के इन बेहतरीन स्मार्टफोन की सूची में बेहद जल्द रियलमी 3 स्मार्टफोन का नाम भी शामिल होने वाला है क्योंकि 4 मार्च को रियलमी 3 स्मार्टफोन पर से पर्दा उठाया जाएगा।
इस स्मार्टफोन की लॉन्च से पहले ही आज इस आर्टिकल में हम आपको रियलमी 3 स्मार्टफोन में मिलने वाले कुछ बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी देना चाहते हैं तो निश्चित तौर पर आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने का विचार बनाने से पहले जान लेने चाहिए।

Realme 3 Specifications

(Photo-Flipkart)

हम रियलमी के पुराने काफी स्मार्टफोन देख चुके हैं जहां कम कीमत में बेहतरीन परफॉर्मेंस वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए जाते हैं और वो ही रियलमी 3 स्मार्टफोन में भी देखने को मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे रियलमी स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलिओ P70 प्रोसेसर दिया जाएगा जो 12 nm का होने के कारण अन्य स्मार्टफोन में मौजूद प्रोसेसर से काफी तेजी से कार्य करता है। हाल ही में कंपनी के सीईओ माधव सेठ के द्वारा जानकारी दी गई है कि इस बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन में नाइटसाइट फीचर भी देखने को मिल सकता है जो निश्चित तौर पर काफी चौका देने वाली खबर है।

क्या आप भी WhatsApp इस्तेमाल करते है ? इस तरह की वीडियो शेयर करने पर हो सकती है 7 साल तक की जेल !

आमतौर पर देखा जाता है कि नाइटसाइट महंगे एवं फ्लैगशिप स्मार्टफोन में देखने को मिलता है लेकिन अगर नाइटसाइट फीचर   रियलमी 3 स्मार्टफोन में उपलब्ध होता है तो निश्चित तौर पर यह उपभोक्ताओं के लिए काफी खुशी की बात होगी।

Realme 3 Specifications

(Photo-Flipkart)

डिजाइन के मामले में रियलमी के स्मार्टफोन काफी बेहतर माने जाते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रियलमी 3 स्मार्टफोन में कोई नया डिजाइन देखने को मिल सकता है। हालांकि खबरें यह भी आ रही है कि रियलमी 3 स्मार्टफोन को डायमंड कट कवर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।
इस स्मार्टफोन की कीमत के विषय में अभी कोई जानकारी समय नहीं आई है लेकिन हमारा अनुमान है कि इस स्मार्टफोन की कीमत ₹13000 के आस पास रखी जा सकती है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि रेडमी नोट 7 सीरीज और गैलेक्सी M सीरीज के बीच रियलमी 3 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में कैसा व्यवसाय करता है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here