Realme 3 specifications

Realme 3 !

भारत में काफी कम समय में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाले स्मार्टफोन कंपनी रियलमी 4 मार्च को अपना नया स्मार्टफोन रेडमी 3 लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, खबरों की मानें तो रियलमी 3 स्मार्टफोन के साथ रियलमी 3 प्रो स्माटफोन भी लांच किया जा सकता है लेकिन इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है। रियलमी 3 स्मार्टफोन से संबंधित टीजर फ्लिपकार्ट पर भी जारी कर दिया गया है तथा कंपनी के द्वारा टि्वटर हैंडल पर रियलमी 3 स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ विशेष जानकारी सांझा की गई है जिसके आधार पर हम नए रियलमी 3 स्मार्टफोन में मिलने वाले कुछ नए स्पेसिफिकेशंस के बारे में अनुमान लगा सकते हैं।
हाल ही में कंपनी ने टि्वटर पर इस बात का खुलासा किया है कि नया रियलमी 3 स्मार्टफोन कलर ओएस 6.0 के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस नए सॉफ्टवेयर में काफी नए फीचर्स देखने को मिलेंगे उदाहरण के तौर पर नए कलर 6.0 में App drawer, smart assistant, game space  और motorbike mode इत्यादि फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Realme 3 specifications

खबरों की मानें तो रियलमी 3 स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएंट में मीडिया टेक P70 प्रोसेसर देखने को मिलेगा साथ ही यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस बार कंपनी इस स्मार्टफोन को डायमंड कट वाले कवर के साथ लांच कर सकती है। इस स्मार्टफोन में कोई इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं होगा क्योंकि यह स्मार्टफोन रियर साइड पर फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लांच किया जाएगा।
बाजार में लॉन्च होते ही इस स्मार्टफोन की सीधी भिड़ंत रेडमी नोट 7 और गैलेक्सी M20 से होगी।
हम आपसे जानना चाहेंगे आप रियलमी 3 स्मार्टफोन से क्या अपेक्षा रखते हैं? आपके अनुसार इस स्मार्टफोन को किस कीमत पर भारत में लांच किया जाना चाहिए? अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here