pubg-is-not-likely-to-make-a-comeback-in-india

जैसा कि आप जानते ही होंगे इसी हफ्ते देसी वार गेम FAU-G को लांच किया गया है। अब सभी लोगों को PUBG के रिटर्न की वापसी का इंतजार है।

बता दें PUBG के दीवानों के लिए एक बुरी खबर है। हाल ही में आई लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो PUBG की वापसी अब भारत में लगभग असंभव है।

इसी हफ्ते भारतीय सरकार ने 59 चीनी ऐप को परमानेंट बेन करने का निर्णय लिया है। हाल ही में मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी ने हाल ही में इन सभी चीनी ऐप की कंपनियों को सूचित कर दिया है कि इन सभी ऐप पर परमानेंट बैन लगा दिया गया है। इस सूची में पब्जी का भी नाम शामिल है।

ये सभी बातें इस ओर संकेत करती है कि पब्जी का लौटना अब मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। FAUG के लॉन्च होते ही इसे PUBG के अल्टरनेटिव के तौर पर देखा जाने लगा।

फौजी के प्रति लोगों की उत्सुकता को भी देखा जा सकता है जिसके कारण लांच होने के पहले ही दिन इसे 10 लाख से ज्यादा यूजर्स ने डाउनलोड कर दिया। फिलहाल के लिए इसके डाउनलोड 50 लाख से ज्यादा हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें – FAU-G Game : पहले ही दिन 10 लाख से ज्यादा डाउनलोड मिले

जैसा कि आप जानते ही होंगे बीते साल सुरक्षा कारणों के मद्देनजर रखते हुए पब्जी के समेत कई लोकप्रिय ऐप को बेन कर दिया गया था जिसके बाद खुद पब्जी ने भी भारत में वापसी के को प्रयास किए।

ऐसे में अगर आप कुछ हद तक पब्जी का मजा लेना चाहते हैं तो देसी फौजी ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

1.सबसे पहले आपको यह सुनिश्चित करना है कि आपका एंड्रॉयड स्मार्टफोन एंड्राइड वर्जन 8 या उससे ऊपर चल रहा हो।

2.फौजी को डाउनलोड करने के लिए आपका स्मार्टफोन WIFI से कनेक्टेड होना अनिवार्य है।

3.प्ले स्टोर में जाकर FAU-G को टाइप करें और गेम पर क्लिक करें।

4.ऐसा करके आप आसानी से इंस्टॉल के बटन पर क्लिक करके इस गेम को डाउनलोड कर सकते हैं।

5.फिलहाल के लिए गेम केवल एंड्राइड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया गया है। आईफोन यूजर्स को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here