pubg-alternative-faug-to-launch-on-26-november

PUBG को टक्कर देने के लिए 26 जनवरी को FAU-G को लांच किया जा रहा है। जैसा कि आप जानते ही होंगे FAU-G गेम के लांच होने की चर्चा पिछले काफी समय से है।

हालांकि इस गेम को पिछले साल ही लांच किया जाने वाला था लेकिन देरी होने के बाद अब आखिरकार इस गेम को 26 जनवरी को लांच किया जाएगा।

फौजी गेम को पब्जी के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है। जैसे कि आप जानते ही होंगे पिछले साल भारत में कई लोकप्रिय चीनी ऐप के साथ साथ पब्जी जैसे अति लोकप्रिय गेम को भी बैन कर दिया गया था। इसके बाद से ही फौजी के लॉन्च होने की खबरें आने लगी।

फौजी गेम के डेवलपर्स ने हाल ही में जानकारी दी है कि इस गेम को यूजर्स के द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लॉन्च से पहले इस गेम को 4 मिलियन यानी 40 लाख रजिस्ट्रेशन मिल चुके हैं।

गौर करने वाली बात यह है कि इस गेम के प्री रजिस्ट्रेशन के 24 घंटे के अंदर ही 10 लाख लोगों ने प्री रजिस्ट्रेशन के लिए सकारात्मक रिस्पांस दिया था।

अब इस गेम को 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के अवसर पर लॉन्च किया जा रहा है। इस गेम के डेवलपर्स nCore studio ने फौजी का ट्रेलर पहले ही लॉन्च कर दिया है।

ये भी पढ़िए – फरवरी में लॉन्च होंगे Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि यह एक काफी रोमांचक गेम होने वाला है। साथ ही पंजाबी भाषा में सैनिक जोशीले अंदाज में देश की सुरक्षा करते नजर आ रहा हैं।

अभी के लिए गेम केवल मिड और हाई एंड स्मार्टफोन के लिए प्री रजिस्ट्रेशन के लिए अवेलेबल होगा। कंपनी के मेकर्स ने बताया कि बेहद जल्द इस गेम को लो एंड डिवाइसेज के लिए भी कंपैटिबल बनाया जाएगा।

उन्होंने यह भी बताया कि अभी के लिए 40 लाख रजिस्ट्रेशन केवल मिड और हाई एंड डिवाइस के ही है। ऐसे में लो एंड डिवाइसेज के लिए कंफर्टेबल हो जाने के बाद और भी अधिक यूजर इस गेम के प्रति अपनी रूचि दिखा सकते हैं।

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि अब इस गेम को लांच नहीं किया गया है लेकिन इसका प्री रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है।

यदि आप इस गेम को प्री रजिस्टर करना चाहते हैं तो गूगल प्ले स्टोर पर यह गेम प्री रजिस्ट्रेशन के लिए अवेलेबल हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here