pornhub-premium-becomes-free-for-all-to-make-you-stay-inside

जैसे कि आप जानते ही हैं कोरोना महामारी के बीच पूरे देश को सभी राज्यों समेत 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में किसी भी एक व्यक्ति को बिना आवश्यकता के रोड पर निकलना वर्जित कर दिया गया है। ऐसे में लोगों को घर में रोकने के लिए बेहद लोकप्रिय एडल्ट वेबसाइट Pornhub ने अपनी Pornhub Premium membership को फ्री कर दिया है। पॉर्नहब ने अपना लोगों चेंज करके Stay Home भी कर दिया है। दरअसल, पॉर्नहब का कहना है कि वे अपनी तरफ से इस कोरोना महामारी को दूर करने के लिए लोगों को घर पर रहने के लिए प्रोत्साहित कर रहे है।

ये भी पढ़िए | कॉरोना से बचने के लिए करे ऑनलाइन पेमेंट, नोट बिल्कुल ना छुए

” कोरोना वायरस की यह भयानक परिस्थिति जो पूरे विश्व में फैली हुई है, ऐसे में हमने यह निर्णय लिया है कि हम अपने प्रीमियम मेंबरशिप को 24 अप्रैल के लिए निशुल्क करें ताकि लोगों को घर में रहने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके ” – पॉर्नहब ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए जानकारी दी। आपकी जानकारी के लिए बता दे पिछले काफी समय से इटली, स्पेन और फ्रांस जैसे देशों में पॉर्नहब ने अपनी मेंबरशिप को निशुल्क कर दिया है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार पॉर्नहब ने अपनी इस प्रीमियम मेंबरशिप को भारत में भी निशुल्क कर दी गई है।

आमतौर पर पोर्नहब कि इस प्रीमियम मेंबरशिप का चार्ज 9.9 डॉलर होता है जो भारतीय रुपए में करीब ₹700 के करीब बैठती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे पॉर्नहब की इस मेंबरशप का लाभ उठाने के लिए आपको Porn hub premium की वेबसाइट पर जाना होगा जिसके बाद आपको साइनअप करके एक अकाउंट बनाना होगा। इस वेबसाइट पर आपको कुछ नोटिफिकेशन देखने को मिलेंगे जिसके माध्यम से आपको सही से हाथ धोने और सेल्फ आइसोलेशन में रहने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है।

ये भी पढ़िए | जिओ ने लॉन्च किया ‘Work from home’ पैक, 2GB डेटा केवल ₹251 में

पोर्नहब ने यह जानकारी दी है कि अपनी प्रीमियम मेंबरशिप फ्री करने का प्रभाव कंटेंट क्रिएटर पर नहीं होगा। सीधे तौर पर कहा जाए तो एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने वाले मॉडल को भी पॉर्नहब के द्वारा पे किया जाएगा। पॉर्नहब ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा कि जब भी कोई ऐसी परिस्थितियां आती है तो हम सबको मिलकर एक दूसरे का साथ देना चाहिए इसीलिए हमने निर्णय लिया है कि हम एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने वाले मॉडल को पे करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here