चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco बेहद जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल, कंपनी के द्वारा ऑफिशियली कंफर्म कर दिया गया है कि Poco X2 स्मार्टफोन 4 फरवरी को लांच किया जाएगा। आपको बता दें वैसे तो इस स्मार्टफोन में मिलने वाले काफी स्पेसिफिकेशंस की जानकारी सामने आ गई है लेकिन कंपनी के द्वारा 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले और 27 वॉट की फास्ट चार्जिंग कंफर्म कर दी गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि Poco X2 स्मार्टफोन चीन में कुछ समय पहले लांच हुए Redmi K30 4G का ही रीब्रांडेड वर्जन होगा। इस बात की पुष्टि तो कंपनी के द्वारा नहीं की गई है लेकिन हाल ही में मिल रही कुछ लीक हुई तस्वीरों के आधार पर यह स्मार्टफोन फ्रंट से डुअल सेल्फी कैमरे के साथ दिख रहा है जो बिल्कुल Redmi K30 4G में देखने को मिला था। अभी के लिए इस स्मार्टफोन की बैक कंफर्म नहीं की गई है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Redmi K30 4G की तरह क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ होगा।

अगर प्रोसेसर की बात करें तो अभी के लिए प्रोसेसर से जुड़ी कुछ ठोस जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 730G या 765 देखने को मिल सकता है। हालांकि, इस बात की पुष्टि अभी कंपनी के द्वारा नहीं की गई है।

ये भी पढ़िए | पोर्न बैन होने के बाद से सबसे ज्यादा VPN डाउनलोड भारत में हुआ है

हाल ही में इस स्मार्टफोन की कीमत से जुड़ी कई जानकारी सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि यह स्मार्टफोन ₹18,999 की शुरुआती कीमत पर लांच किया जाएगा। ऐसे में यह स्मार्टफोन ₹20000 के प्राइस बैकेट में फिर से एक हॉट सेलिंग स्मार्टफोन हो सकता है क्योंकि फोन में एक हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और फास्ट 27 वॉट की चार्जिंग देखने को मिलेगी जो निश्चित तौर पर यूजर्स को लुभाने में सफल हो सकती है।

ये भी पढ़िए | काफी सारे फोन पर Whatsapp नहीं करेगा काम, अपने फोन का नाम जरूर चेक करे

आपको फिर से याद दिला दें 4 फरवरी को Poco X2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर इसके पेज को भी लाइव कर दिया गया है। हम आपसे जानना चाहेंगे आप इस स्मार्टफोन के विषय में क्या कहना चाहते हैं हमें अपने विचार कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here