poco-to-launch-a-redmi-9c-rebranded-smartphone-in-india

“हाल ही में एक टिप्स्टर के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि Poco एक सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है जो Redmi 9C का रीब्रांडेड वर्जन होगा।

जैसा कि आप जानते ही होंगे हाल ही में भारत में Poco ब्रांड के अंतर्गत Poco M2 Pro फोन लांच किया गया था। यह फोन एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन था। फोन की शुरुआती कीमत ₹13999 रखी गई थी। हालांकि यह स्मार्टफोन पूरी तरह से Redmi Note 9 Pro का ही रीब्रांडेड वर्जन था। इस स्मार्टफोन के बाद कंपनी अब नए Poco स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है।

खबरों की मानें तो पोको का यह अपकमिंग स्मार्टफोन भी रेडमी का ही एक रीब्रांडेड वर्जन होगा। हाल ही में एक टिप्स्टर के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पोको एक सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है जो Redmi 9C का रीब्रांडेड वर्जन होगा।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे POCO के इस आगामी स्मार्टफोन को M2006C3MI मॉडल नंबर के साथ ब्यूरो आफ इंडियन स्टेंडर्ड वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। हालांकि अभी कंपनी के द्वारा इस विषय में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। ना ही इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की तारीख की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़िए : Poco M2 Pro हुआ लॉन्च, 5000 mAh बैटरी, 33W की चार्जिंग मौजूद

Redmi 9C Specifications

फोन में 6.53 इंच की एचडी+ एलसीडी डिसप्ले देखने को मिलती है। अगर प्रोसेसर की बात करें तो फोन में 2.3गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाले आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक हीलियो जी35 चिपसेट मौजूद है।
ग्राफिक्स के लिए यह फोन IMG PowerVR GE8320 जीपीयू सपोर्ट करता है। फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित   MIUI 11 पर चलता है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है जिसके साथ 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फी के दीवानों के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फोन में लगभग सभी जरूरी कनेक्टिविटी विकल्प मौजूद है। एक बड़ी 5000 एमएएच की बैटरी भी इस स्मार्टफोन का हिस्सा है। हाल ही में मलेशिया में यह फोन 2जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज के साथ लांच हुआ है जबकि यूरोप में 3जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज के साथ लांच हुआ है। फोन Midnight Gray, Twilight Blue और Peacock Green कलर में लॉन्च किया गया है। जहा तक कीमत का सवाल है Poco M2 Pro स्मार्टफोन को भारत में ₹13999 की कीमत पर लांच किया गया था। ऐसे में इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत में पोको के इस नए स्मार्टफोन की कीमत ₹10000 के करीब हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here