पिछले काफी समय से टीजर दिखाने के बाद अब आखिरकार कंपनी ने Poco M3 की लॉन्च कंफर्म कर दी है। यह स्मार्टफोन 2 फरवरी को भारत में लांच किया जाएगा।

poco-m3-set-to-launch-on-2-february-in-india

इसकी लॉन्च से पहले ही फोन से जुड़ी कई जानकारी सार्वजनिक हो चुकी है। बताते चलें इस फोन को पहले ही इंटरनेशनल मार्केट में लांच किया जा चुका है।

यह स्मार्टफोन यूरोप और इंडोनेशिया जैसे मार्केट में पहले से ही उपलब्ध है। ऐसे में फोन से जुड़े संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में आपको बताना चाहेंगे।

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी होने वाली है। फोन में 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी होने की बात कही जा रही है। भारत में ये स्मार्टफोन दो वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ साथ 4जीबी रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच किया जा सकता है।

FAU-G Game : पहले ही दिन 10 लाख से ज्यादा डाउनलोड मिले

यह स्मार्टफोन एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन होगा। ऐसे में फोन की कीमत लगभग 12 हजार के आसपास रखी जा सकती है। चलिए अब बात कर लेते हैं फोन में मिलने वाले अन्य संभावित स्पेसिफिकेशंस की।

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। POCO M3 में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। साथ ही फोन में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर के होने की बात कही जा रही है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। यहां प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होगा।

सेल्फी के दीवानों के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल के कैमरे के होने की बात कही जा रही है। जैसे कि हमने पहले भी बताया कि फोन में एक बड़ी 6000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

हम आपसे जानना चाहेंगे आप इस स्मार्टफोन के विषय में क्या कहना चाहेंगे, हमें अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here