poco-m3-design-leaked-ahead-of-its-launch-on-24-november

बता दें Poco M3 स्मार्टफोन 24 नवंबर को यूरोप में लॉन्च किया जाने वाला है। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के कुछ संभावित स्पेसिफिकेशंस की जानकारी सामने आई थी। अब इस स्मार्टफोन के रियर डिजाइन का भी खुलासा काफी हद तक हो चुका है।

हाल ही में इस स्मार्टफोन की कुछ रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए हैं जिनके आधार पर इस स्मार्टफोन के डिजाइन एवं कलर ऑप्शन की जानकारी सामने आ गई है। रेंडर के आधार पर कहा जा सकता है कि ये स्मार्टफोन काफी अलग एवं यूनिक डिजाइन के साथ आता है।

खास तौर पर बात अगर रियर की करें तो स्मार्टफोन डुअल फिनिश वाले डिजाइन से लैस हो सकता है। अभी तक किसी अन्ये स्मार्टफोन में ऐसा डिजाइन देखने को नहीं मिला है। लीक के मुताबिक ये स्मार्टफोन येलो,ब्लैक और ब्लू रंग में दस्तक दे सकता है।

जैसे कि हमने पहले भी बताया कि इस स्मार्टफोन की लॉन्च से पहले ही फोन के कई स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं। चलिए अब बात कर लेते हैं फोन में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशंस की।

ये भी पढ़िए : Netflix दो दिनों के लिए फ्री, कोई डेबिट-क्रेडिट कार्ड की ज़रूरत नहीं

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्पले देखने को मिल सकता है जो वॉटर ड्रॉप नोच के साथ मौजूद होगा। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के होने की बात कही जा रही है जो कि एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है।

फोन के डिजाइन से मालूम होता है कि इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। खबरों के मुताबिक फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद होगा जिसके साथ दो अन्य सेंसर भी मौजूद होंगे। हालांकि अभी इनके मेगापिक्सल की जानकारी सामने नहीं आई है।

एक ट्विस्टर ने दावा किया है कि स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की एक तगड़ी बैटरी मौजूद होगी जो 18 वोट की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के सपोर्ट के साथ आएगी।

जैसा कि हमने पहले भी बताया कि रेंडर में इस स्मार्टफोन के रियर डिजाइन की झलक सामने आई है। रियर पर डुएल टोन डिजाइन निश्चित तौर पर अन्य स्मार्टफोन से काफी अलग है। हालांकि, अभी इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च होने की कोई पुष्टि कंपनी के द्वारा नहीं की गई है।

हम आपसे जानना चाहेंगे आप इस स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में क्या कहना चाहते हैं? क्या आप इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में देखना चाहेंगे? हमें अपना जवाब नीचे कॉमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here