poco-f2-is-ready-to-launch-soon-poco-recently-tweeted-about-this

Poco F1 के सक्सेसर का इंतजार काफी उपभोक्ता कर रहे हैं। खासतौर पर भारतीय मार्केट में Poco F2 का इंतजार पिछले काफी समय से किया जा रहा है। यही कारण है कि यूजर्स Poco के सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार Poco F2 के विषय में सवाल पूछ रहे हैं।

हाल ही में पोको के ग्लोबल सोशल मीडिया अकाउंट से पोको F1 के सक्सेसर के बारे में थोड़ी जानकारी मिली है। हाल ही में पोको ग्लोबल ने पोको के वापिस लौटने की जानकारी दी है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पोको F2 की लॉन्च अब ज्यादा दूर नहीं है।

हालांकि, कंपनी ने पोको F2 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के विषय में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। खबरों के मुताबिक इस महीने के अंत तक पोको के सक्सेसर की लॉन्च होने की काफी संभावना बताई जा रही है। पोको F1 के सक्सेसर का नाम पोको F2 या पोको F2 प्रो हो सकता है। रिपोर्ट की मानें तो पोको F2 स्मार्टफोन रेडमी K30 प्रो का ही रिब्रंडेड वर्जन होगा।

फोन के स्पेसिफिकेशंस के विषय में अभी कोई सूचना कंपनी के द्वारा तो नहीं दी गई है। हालांकि, फोन में कुछ फीचर्स का होना लगभग तय बताया जा रहा है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 865 प्रोसेसर के साथ आएगा। इससे यह भी स्पष्ट हो जाता है कि स्मार्टफोन 5G टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा। अब क्योंकि ये स्नैपड्रेगन 865 प्रोसेसर एकदम नया फ्लैगशिप प्रोसेसर है इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि पोको F2 या पोको F2 प्रो स्मार्टफोन की कीमत पिछले स्मार्टफोन के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

अगर बात कीमत की की जाए तो तो हाल ही में Poco F2 Pro की पुर्तगाल में कीमत लीक हुई है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि पॉको F2 प्रो की कीमत EUR 649 से शुरु होगी। ये कीमत भारतीय रुपयों में करीब ₹53,500 होती है। अब भारत में तो पोको F2 प्रो स्मार्टफोन की कीमत इतनी ज्यादा नहीं होगी लेकिन यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि भारत में इसकी कीमत क्या होगी?

साल 2018 में लांच किया गया कंपनी का बजट फ्लैगशिप पोको F1 स्मार्टफोन इन दिनों काफी कम कीमत पर मौजूद है। ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन से पोको F1 (renewed) स्मार्टफोन मात्र ₹12,499 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

पोको F1 की तरह क्या ये स्मार्टफोन भी यूजर्स के लिए एक बजट फ्लैगशिप साबित होगा? हम आपसे जानना चाहेंगे आप इस स्मार्टफोन के विषय में क्या कहना चाहते हैं? हमें अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए। आपके अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय मार्केट में क्या रखी जानी चाहिए? हमें अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here