pixel-4a-to-support-wireless-charging-heres-the-launch-date

iPhone SE (2020) के लॉन्च हो जाने के बाद से ही Google Pixel 4a का इंतजार किया जा रहा है। पिछले काफी समय से फोन से जुड़ी लीक्स एवं संभावित स्पेसिफिकेशंस की जानकारी सामने आ रही है। हाल ही में एक नई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि Pixel 4a स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

हाल ही में एक केस बनाने वाली कंपनी की ओर से यह दावा किया जा रहा है कि Pixel 4a स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलेगा। दरअसल, स्मार्टफोन के केस बनाने वाली कंपनी ESR ने हाल ही में पिक्सेल 4ए के केस को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। इस कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर पिक्सेल 4ए के कुछ फीचर्स की डिटेल शेयर की है। इन डिटेल में पिक्सेल 4ए में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट का होना बताया जा रहा है।

कुछ रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि पिक्सेल 4a स्मार्टफोन की कीमत iPhone SE से भी कम होगी। ऐसे में इसका सीधा मुकाबला आईफोन SE से होगा। खबरों के मुताबिक पिक्सेल 4a स्मार्टफोन की कीमत अमेरिका में $299 ( करीब ₹22,600 ) हो सकती है जबकि अमेरिका में आईफोन SE 2 की शुरुआती कीमत $399 ( करीब ₹32,600 ) है।

Latest Posts

यदि अगर ऐसा होता है तो निश्चित तौर पर पिक्सेल 4a स्मार्टफोन आईफोन SE 2 को आउटसाइन कर देगा। ये 299 डॉलर कीमत फोन के बेसमेंट यानी 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की हो सकती है। खबरों के मुताबिक फोन में 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट भी मौजूद हो सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे यह सभी जानकारी इस स्मार्टफोन से जुड़ी लीक्स एवं रयूमर्स के आधार पर बताई जा रही है। अभी गूगल के द्वारा स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस एवं कीमत के विषय में कोई स्पष्टीकरण नहीं किया गया है।

जहां तक इस स्मार्टफोन की लॉन्च का सवाल है अभी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट की मानें तो यह स्मार्टफोन 13 जुलाई को लांच किया जा सकता है।

चलिए अब बात करते हैं पिक्सेल 4a स्मार्टफोन में मिलने वाले अन्य संभावित स्पेसिफिकेशंस की। फोन में 5.4 इंच की एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती हैं जिसका रेसोलुशन 1080p का होगा। इसके अतिरिक्त फोन में लगभग 3080 एमएएच की बैटरी की होने की भी काफी संभावना है। बताया जा रहा है फोन में फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी। इस स्मार्टफोन के साथ 18W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

फोन में 6GB रैम दी जा सकती है। इसके साथ ही फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 730 प्रोसेसर के होने की संभावना बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here