oppo-reno-6-series-to-unveil-on-may-27

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo बेहद जल्द अपना नया स्मार्टफोन भारत में पेश कर सकती है। खबरों की मानें तो भारत में Oppo अपनी फ्लैगशिप Reno सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है।

हाल ही में Oppo Reno 6 Pro स्माटफोन को बीआईएस सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। कंपनी अपनी Reno सीरीज के नए स्मार्टफोन में 65W की सुपर फास्ट चार्जिंग दे सकती है। साथ ही फोन की डिस्प्ले कर्व्ड बताई जा रही है।

oppo-reno-6-series-to-unveil-on-may-27

केवल Reno 6 सीरीज ही नहीं बल्कि कंपनी अपने एक सस्ते स्मार्टफोन Oppo A16 को भी लांच करने की तैयारी में है। बता दे हाल ही में Oppo A16 को भी सिंगापुर का IMDA सर्टिफिकेशन मिला है।

बताते चलें Oppo Reno 6 सीरीज़ को 27 मई को पेश किया जाएगा। शुरुआत में तो ये स्मार्टफोन चीन में ही लांच किए जाएंगे लेकिन बाद में भारत आने की पूरी संभावना है। इस सीरीज के अंतर्गत कंपनी – Reno 6, Reno 6 Pro और Reno 6 Pro+ स्मार्टफोन को पेश करेगी।

ये भी पढ़िए : मात्र ₹13,999 में लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, 90Hz डिस्प्ले से लैस

फोन में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Reno 6 Pro में या तो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 प्रोसेसर देखने को मिलेगा नहीं तो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर इस स्मार्टफोन का हिस्सा होगा। प्रोसेसर पर अभी स्पष्टीकरण होना बाकी है।

oppo-reno-6-series-to-unveil-on-may-27

कुछ अन्य मुख्य फीचर्स की बात करे तो जैसे कि हमने पहले भी बताया इसमें 65W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी जो डुअल सेल बैटरी के साथ आ सकती है। डिस्प्ले की बात करो तो यहां यूजर्स को कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें Reno 6 Pro 5G को पहले एनबीटीसी, ईईसी, टीकेडीएन और टीयूवी से सर्टिफिकेशन मिले है। वेनिला रेनो 6 और रेनो 6 प्रो में एक समान फीचर्स हो सकते हैं।

कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो फोन में 5G, NFC, Wi-Fi, Bluetooth और GPS जैसे विकल्प मौजूद होंगे। बात अगर दूसरे सस्ते अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo A16 की करे तो यहां 5G और NFC के विकल्प देखने को नहीं मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here