OPPO R17 Pro gets price cut
OPPO R17 Pro

ओप्पो R17 प्रो की कीमत में कटौती !

हाल ही में आई खबरों के अनुसार ओप्पो के फ्लैगशिप स्मार्टफोन ओप्पो R17 प्रो की कीमत में ₹6000 की कटौती कर दी गई है। इस स्मार्टफोन को लॉन्च के दौरान ₹45,990 की कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन अब ₹6000 की कटौती के बाद यह स्मार्टफोन ₹39,990 की कीमत पर उपलब्ध है। आपको याद दिला दें ओप्पो के द्वारा इस स्मार्टफोन को लॉन्च हुए कुछ ज्यादा समय नहीं हुआ है। दरअसल, यह स्मार्टफोन पिछले साल दिसंबर महीने में लॉन्च किया गया था।
इस स्मार्टफोन की नई कीमत कटौती के बाद ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर लिस्ट कर दी गई है। अगर मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 710 प्रोसेसर मौजूद है। कैमरा डिपार्टमेंट में यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जो जबरदस्त फोटोग्राफी के लिए जाना जाता है। चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

(ओप्पो R17 प्रो स्पेसिफिकेशंस)

OPPO R17 Pro gets price cut
OPPO R17 Pro

डिस्पले और प्रोसेसर

सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले होगा, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस स्मार्टफोन में एमोलेड स्क्रीन है और इसमें वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन भी है। अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो जैसे कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है साथ में 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज मिलेगी।


Redmi Note 7 Pro भारत में हुआ लॉन्च, 48 MP रियर कैमरा और स्नैपड्रेगन 675 है मौजूद !


कैमरा

कैमरा डिपार्टमेंट की ओर बढ़ते हुए आपको बताना चाहेंगे यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जहा एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का है, जिसका अर्पचर/1.5-2.4 है। दूसरा सेंसर 20 मेगापिक्सल का है, जिसका अर्पचर एफ/2.6 है। तीसरा सेंसर TOF 3डी स्टीरियो कैमरा है। गौर करने वाली बात यह है कि फोन का रियर कैमरा सेटअप ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन, डुअल पिक्सल पीडीएएफ और अल्ट्रा नाइट मोड के साथ आता है। फोन में एफ/2.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

OPPO R17 Pro gets price cut
OPPO R17 Pro


कनेक्टिविटी विकल्प और बैटरी

अब क्योंकि यह ओप्पो का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है इसीलिए कनेक्टिविटी विकल्पों की बात की जाए तो इस फोन में लगभग सभी विकल्प दिए गए हैं। उदाहरण के तौर पर 4जी, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस/ ए-जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट शामिल हैं। अगर बैटरी की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई है जो सुपर VOOC चार्जिंग तकनीक के साथ आती है। इस तकनीक की मदद से आप अपने स्मार्टफोन को केवल 10 मिनट में 40 फ़ीसदी तक चार्ज कर सकते हैं। ऐसी गजब की तकनीक वाले इस स्मार्टफोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है जो इस स्मार्टफोन को फ्यूचर प्रूफ स्मार्टफोन बनाता है।

(Pc:gadgetfight.id/Instagram)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here