oppo-f19-launched-in-india-know-specifications-and-price

“फोन में सुपर नाइटटाइम स्टैंडबाय फीचर देखने को मिलता है जो आपके स्लिप पैटर्न को डिटेक्ट करके बैटरी लाइफ को सुधरेगा”

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Oppo F19 लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के अंतर्गत Oppo F19 और Oppo F19 प्रो प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किए जा चुके हैं। ये नया स्मार्टफोन इकलौते 6GB रैम और 128GB रैम के साथ लांच किया गया है।

मुख्य विशेषताओं की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, होल-पंच डिस्प्ले, 5000 mAh बैटरी,33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

अन्य प्रमुख फीचर्स की बात तो फोन में सुपर नाइटटाइम स्टैंडबाय फीचर देखने को मिलता है जो आपके स्लिप पैटर्न को डिटेक्ट करके बैटरी लाइफ को सुधरेगा। इसके अलावा फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 128 जीबी की स्टोरेज और एंड्रॉयड 11 out-of-the-box देखने को मिलता है। 

Pricing and Availability

कीमत और उपलब्धता की बात करें तो जैसा कि हमने पहले भी बताया फोन इकलौते 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है जिसकी कीमत 18,990 रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़िए : 5G smartphones खरीदने का है मन, अप्रैल में लॉन्च होंगे ये धांसू फोन

ये स्मार्टफोन दो रंगों के विकल्पों में मौजूद है – मिडनाइट ब्लू और प्रिज़्म ब्लैक। अगर आप इस फोन को खरीदने के इच्छुक हैं तो बता दे फोन की पहली सेल 9 अप्रैल से होगी। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से खरीदा जा सकेगा। बताते चलें फोन कीे बुकिंग शुरू हो चुकी है।

Oppo F19 Specification

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। फोन में 6.43-इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है जो 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है।

अगर प्रोसेसर की बात करें तो Oppo F19 फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर Adreno 610 GPU और 6 जीबी रैम के साथ आता है। स्टोरेज के लिए इस स्मार्टफोन मेंं 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। अच्छी बात ये है कि इस स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। ओएस की बात करे तो ओप्पो एफ19 फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित ColorOS 11.1 पर चलता है।

कैमरा डिपार्टमेंट की ओर बढ़ते हुए आपको बताना चाहेंगे यहां ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। यहां प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का देखने को मिलता है जो एफ/1.7 लेंस के साथ आता है। इसके अलावा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के दीवानों के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में लगभग सभी जरूरी कनेक्टिविटी विकल्प मौजूद है जैसे 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन इत्यादि। बायोमैट्रिक्स के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। फोन में एक बड़ी 5,000 एमएएच की बैटरी 33 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ दी गई है। फोन का डायमेंशन 160.3×73.8×7.95mm और भार 175 ग्राम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here