Oppo A7n हुआ लॉन्च, 16 MP सेल्फी कैमरे और 4230 mAh की बैटरी से है लैस , Oppo A7 specifications

ओप्पो A7n


चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने हाल ही में चीन में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसका नाम है ओप्पो A7n । ये स्मार्टफोन दिखने में काफी हद तक ओप्पो A7 जैसा दिखता है। फोन की मुख्य विशेषताओं की बात की जाए तो ओप्पो के इस स्मार्टफोन में स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर और एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। 

ये भी पढ़िए – Apple से नहीं बन पाया Airpower : पूरी दुनिया मजाक बना रही है Apple का !

Oppo ने अपने ओप्पो ए7एन हैंडसेट में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इसके अतिरिक्त फोन एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2.1 पर चलता है। चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

Oppo A7n हुआ लॉन्च, 16 MP सेल्फी कैमरे और 4230 mAh की बैटरी से है लैस, OPPO A7n specifications


स्पेसिफिकेशंस


डिस्प्ले और प्रोसेसर


ओप्पो A7n  मे 6.2 इंच का एचडी+ (720×1520 पिक्सल) डिस्प्ले है। यह 270 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी और 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच है। अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो स्मार्टफोन को रफ्तार देने का काम करेगा मीडियाटेक हीलियो पी35 (एमटी6765) प्रोसेसर। इसके साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं। फोन में स्टोरेज से संबंधित समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि Oppo A7n की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करने की सुविधा है। 

कैमरा डिपार्टमेंट


सेल्फी के दीवाने के लिए फोन में एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। ओप्पो ए7एन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। यह एफ/ 2.2 अपर्चर से लैस है। इसके साथ एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। 


बैटरी और कनेक्टिविटी विकल्प 


ओप्पो A7n में लगभग सभी स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी विकल्प मौजूद है। 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, माइक्रो-यूएसबी और यूएसबी ओटीजी सपोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर इस फोन का हिस्सा हैं। फोन में एंबियंट लाइट सेंसर, ग्रेविटी सेंसर, मैगनेटोमीटर और वर्चुअल जायरोस्कोप दिए गए हैं। पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। स्मार्टफोन में मौजूद बैटरी इस फोन का एक फाइल लाइफ फीचर है क्यों Oppo A7n की बैटरी 4,230 एमएएच की है। 


Oppo A7n हुआ लॉन्च, 16 MP सेल्फी कैमरे और 4230 mAh की बैटरी से है लैस, Oppo A7n specifications



कीमत और उपलब्धता


अभी के लिए तो यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन  चीनी मार्केट में 1,499 चीनी युआन (करीब 15,300 रुपये) में बेचा जाएगा। फोन लेक लाइट ग्रीन रंग में आता है। इस स्मार्टफोन की भारतीय लॉन्च के विषय में अभी कुछ कहना संभव नहीं है लेकिन इस स्मार्टफोन से जुड़ी सभी फ्यूचर अपडेट्स को सबसे पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here