OPPO A5 new variant launched in India


OPPO A5 (ओप्पो A5)

जैसे कि आप जानते ही हैं पिछले कुछ वर्षों से चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो भारत में अच्छे स्पेसिफिकेशंस के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है  उदाहरण के तौर पर हाल ही में लॉन्च किया गया ओप्पो K1 स्मार्टफोन इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस को ध्यान में रखते हुए एक जबरदस्त स्मार्टफोन है। बहरहाल हाल ही में ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन ओप्पो A5 के एक नए वेरिएंट को लांच कर दिया है जिसमें पहले की तुलना में ज्यादा इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इससे पहले कंपनी ने ओप्पो A5 को 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच किया था लेकिन इस नए वेरिएंट में उपभोक्ताओं को 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल देखने को मिलेगी। चलिए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

OPPO A5 new variant launched in India


Specifications ( स्पेसिफिकेशंस )

सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, स्मार्टफोन 6.2 इंच की एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 450 एसओसी मौजूद है। इस स्मार्टफोन में स्टोरेज से संबंधित किसी भी समस्या का सामना उपभोक्ताओं को नहीं करना पड़ेगा क्योंकि इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़िए – Samsung Galaxy A20 भारत में हुआ लॉन्च, इंफिनिटी V डिस्प्ले और 4000 mAh की बैटरी से है लैस

कैमरा डिपार्टमेंट की ओर बढ़ते हुए आपको बताना चाहेंगे फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल के साथ आता है। वहीं, सेकंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप काफी अच्छा है क्योंकि Oppo A5 स्मार्टफोन में 4,230mAh की बैटरी दी गई है। बता दें, स्मार्टफोन में ColorOS 5.2 दिया गया है। जो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है।

OPPO A5 new variant launched in India

ओप्पो A5 स्मार्टफोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में ₹12990 रखी गई है ये स्मार्टफोन अगले हफ्ते से ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here