oneplus-nord-to-feature-32mp-dual-selfie-camera

चीनी स्मार्टफोन कंपनी OnePlus का एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च होने है जिसका इंतजार काफी यूजर्स कर रहे हैं। खासतौर पर भारत में इस स्मार्टफोन का इंतजार बड़ी बेसब्री से किया जा रहा है। इसका मुख्य कारण है कि फोन वनप्लस की ओर से काफी किफायती दाम पर लॉन्च किए जाने वाला है। इस फोन से जुड़ी कुछ जानकारी पिछले काफी समय से लीक हो रही है। ऐसे में एक नई जानकारी के मुताबिक फोन में डुअल सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। दरअसल, हम बात कर रहे है OnePlus Nord की।

32 MP का डुअल सेल्फी कैमरे से होगा लैस

एंड्राइड सेंट्रल की एक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस के नए स्मार्टफोन OnePlus Nord में डुअल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। खबरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मौजूद होगा। हालांकि, इससे पहले खबरें आ रही थी कि इस स्मार्टफोन में केवल सिंगल कैमरा देखने को मिलेगा।

याद रहे कंपनी के महंगे स्मार्टफोन OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro में भी केवल एक ही फ्रंट कैमरा दिया गया है। ऐसे में अगर इस स्मार्टफोन में डुअल सेल्फी कैमरा होता है तो यूजर्स के लिए अच्छी बात है।

OnePlus Nord के नाम से हो सकता है लॉन्च

पिछली खबरों को मानें तो वनप्लस का ये किफायती स्मार्टफोन OnePlus Z के नाम से लांच किए जाने वाला था। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक इस फोन को कंपनी OnePlus Nord के नाम से लांच कर सकती है। दरअसल, कंपनी ने गलती से इस स्मार्टफोन की नाम की जानकारी हाल ही में लीक कर दी थी।

ये भी पढ़िए : आपके स्मार्टफोन से भी पतली होगी ये टीवी, सभी को है बेसब्री से इंतजार

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि वनप्लस का यह पहला नया किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord के नाम से लांच किया जाएगा।

जल्द ही हो सकता है लॉन्च

हाल ही में अमेजॉन पर भी वनप्लस के इस नए किफायती स्मार्टफोन का एक पेज लाइव कर दिया है। दरअसल, अमेजॉन पर बने इस नए पेज में कंपनी यूजर से पूछ रही है कि उनके अनुसार वनप्लस के इस नए प्रोडक्ट का नाम क्या होगा? इतना ही नहीं कंपनी इंस्टाग्राम पर बने अपने पेज को फॉलो करने की भी हिदायत दे रही है। कंपनी के अनुसार उस पेज के जरिए कंपनी सबसे पहले अपने स्मार्टफोन के बारे में यूजर्स को जानकारी देगी।

अभी तक जितनी भी लीक्स या रूमौर सामने आई है उसके आधार पर कहा जा सकता है कि वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन कंपनी का एक बेहद आकर्षक स्मार्टफोन होने वाला है जो किफायती दाम पर यूजर को जबरदस्त वैल्यू फॉर मनी ऑफर करेगा।

OnePlus Nord के संभावित स्पेसिफिकेशंस

खबरों के मुताबिक वनप्लस नोर्ड स्मार्टफोन में 6.5 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने का मिलेगा। ये डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आ सकता है फोन में स्नैपड्रेगन 765G प्रोसेसर दिया जाएगा जो कि एक 5G प्रोसेसर है, ऐसे में स्मार्टफोन 5G प्रूफ रहेगा।

किफायती स्मार्टफोन होने के बावजूद लोगों को रैम में कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी। पिछली रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस के इस स्मार्टफोन में भी यूजर को 12GB रैम तक के विकल्प देखने को मिल सकते हैं। नई रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज देखने को मिल सकती है।

Latest Posts

जैसे कि हमने पहले बताया इस स्माटफोन में डुअल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा जहां यूजर्स को 32 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर देखने को मिल सकता है। फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है जहां यूजर को 64 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के अतिरिक्त सेंसर देखने को मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here