oneplus-nord-2-5g-to-launch-soon-in-india

बजट प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस बेहद जल्द अपने एक किफायती 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord 2 होगा।

खबरों के मुताबिक 22 जुलाई को भारत में यह नया 5G स्मार्टफोन वनप्लस की ओर से लांच किया जाएगा। केवल स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि इसके साथ-साथ कंपनी वनप्लस बड्स प्रो TWS (Oneplus Buds Pro TWS) भी लॉन्च करेगी।

हालांकि अभी इन एयरफोन के विषय में कंपनी ने ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है। फिर भी अगर खबरों की मानें तो यह पिछले वनप्लस बड्स का सक्सेसर वर्जन हो सकता है। इसकी कीमत करीब 4,990 रुपये हो सकती है। चलिए अब आपको वनप्लस नॉर्ड 2 5जी स्मार्टफोन में मिलने वाले कुछ संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता बता देते है।

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। वनप्लस नॉर्ड 2 5जी में 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा जो कि 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। अगर प्रोसेसर की बात करा तो इस फोन के साथ  MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट  राम तक के विकल्प के साथ देखने को मिलेगा। फोन में 256जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़िए : सस्ता आईफोन खरीदने वालों की बल्ले-बल्ले, आ रहा है iPhone SE 3

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। यहां 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा , 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर देखने को मिल सकता है।

सेल्फी के दीवानों के लिए OnePlus Nord 2 5G में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।  वनप्लस नॉर्ड 2 5जी के साथ डिसेंट बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा क्योंकि फोन में 4,500mAh की बैटरी होने की बात कही जा रही है, जो कि 30W या 65W के फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आयगी।

हम आपसे जानना चाहेंगे आप इस स्मार्टफोन के विषय में क्या कहना चाहते हैं ? आपके अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय मार्केट में क्या रखी जानी चाहिए ? हमें प्राप्त जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में ₹25000 से लेकर ₹30000 के आसपास हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here