oneplus-9-pro-camera-could-bring-huge-improvement-with-hasselblad

फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन बनाने के लिए जाने जाने वाली कंपनी OnePlus बहुत जल्द अपनी नई OnePlus 9 सीरीज ( OnePlus 9, OnePlus 9 Pro, OnePlus 9r ) पर से पर्दा उठा सकती है। आमतौर पर कंपनी एक रेगुलर मॉडल के साथ प्रो मॉडल लॉन्च करती है लेकिन इस बार तीन स्मार्टफोन देखने को मिल सकते हैं।

खबरों के मुताबिक इस बार OnePlus 9, OnePlus 9 Pro के साथ-साथ OnePlus 9R स्मार्टफोन भी देखने को मिल सकता है। हालांकि, अभी कंपनी के द्वारा इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है। वनप्लस 9 सीरीज के स्मार्टफोन में लेटेस्ट हार्डवेयर यानी Snapdragon 888 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।

बताते चलें इस बार OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन कैमरे परफॉर्मेंस को लेकर काफी सुर्खियों में है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वनप्लस 9 सीरीज के स्मार्टफोन में कैमरा परफॉर्मेंस में काफी बूस्ट देखने को मिल सकता है। खासतौर पर वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन का कैमरा बहुत तगड़ा होने वाला है।

पिछले काफी समय से खबरे आ रही है कि वनप्लस 9 सीरीज के स्मार्टफोन के कैमरे को बेहद खास बनाने के लिए वनप्लस ने बेहद लोकप्रिय कंपनी Hasselblad के साथ पार्टनरशिप की है। बताते चलें Hasselblad वही कंपनी है जिसने 1969 में चांद पर इंसान के पहले कदम की मशहूर फोटो ली थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वनप्लस Hasselblad के साथ मिलकर कैमरा डिपार्टमेंट में कुछ तगड़ा करके दिखा सकता है।

ये भी पढ़िए : JioBook : जिओ ला रहा है बजट लैपटॉप,सस्ते लैपटॉप का इंतजार खत्म

बताते चलें अभी वनप्लस 9 सीरीज के स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म नहीं की गई है। सूत्रों के मुताबिक 23 मार्च को इस सीरीज पर से पर्दा उठाया जा सकता है। जैसा कि हमने पहले भी बताया इस बार वनप्लस दो नहीं बल्कि तीन स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि किफायती वनप्लस 9R स्मार्टफोन वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो के साथ ही लांच होगा या कुछ समय के बाद इसे मार्केट में पेश किया जाएगा।

खासतौर पर अगर OnePlus 9 Pro स्माटफोन में मिलने वाले संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो वनप्लस 9 प्रो में यूजर्स को रियर पर क्वाड-कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। फोन में दो बड़े और दो छोटे सेंसर देखने को मिल सकते हैं जो मैक्रो और डेप्थ सेंसर होंगे। साथ ही 48 मेगापिक्सल प्राइमरी और 50 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड सेंसर फोन का हिस्सा हो सकते है। इसके अलावा एलईडी फ्लैश भी रियर कैमरा मॉड्यूल में ही मौजूद है। बताते चलें डिवाइस में 0.6x अल्ट्रावाइड और 3.3x ज़ूम का सपॉर्ट भी देखने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here