oneplus-8t-to launch on 14 October

कोरोना महामारी के चलते इस साल लगभग सभी स्मार्टफोन की लॉन्च में देरी देखने को मिली है। एक तरफ जहां एप्पल का iPhone 12 अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है, वही OnePlus 8T भी लेट हो गया है।

बताते चलें पिछले साल OnePlus 7T और 7T Pro स्माटफोन सितंबर महीने में लॉन्च किए गए थे। खबरों के मुताबिक इस बार OnePlus 8T Pro स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया जाएगा। कंपनी केवल OnePlus 8T स्मार्टफोन ही लॉन्च करेगी।

लोकप्रिय टिप्स्टर ईशान अग्रवाल के द्वारा यह बताया गया है कि स्मार्टफोन 14 अक्टूबर को लांच किया जा सकता है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि लॉन्च डेट में थोड़ा बदलाव भी देखने को मिल सकता है। इसका मुख्य कारण कोरोना महामारी को बताया गया है।

बताते चलें अभी वनप्लस के द्वारा OnePlus 8T स्मार्टफोन की लॉन्च की ऑफिशल कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। हमें प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर वनप्लस 8T स्मार्टफोन को मिड अक्टूबर में लांच किया जा सकता है।

खबरें ये भी आ रही है कि OnePlus Nord स्मार्टफोन की तरह ही कंपनी कई और किफायती विकल्प पर भी काम कर रही है। ऐसे में बेहद जल्द वनप्लस के कुछ और सस्ते स्मार्टफोन भी देखने को मिल सकते है।

ये भी पढ़िए : ये है एप्पल की ‘ सस्ती ‘ स्मार्टवॉच , कीमत है इतनी

बात अगर फीचर्स की करें तो कुछ संभावित स्पेसिफिकेशंस की जानकारी सामने आई है। ये संभावित स्पेसिफिकेशंस वनप्लस 8T स्मार्टफोन में देखने को मिल सकते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिल सकता है। OnePlus 8 स्मार्टफोन की तरह ही फोन में एक फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 865 प्लस प्रोसेसर दिया जाएगा जो वनप्लस 8 स्मार्टफोन में पाए जाने वाले स्नैपड्रेगन 865 से फास्ट होगा। हालांकि, कुछ खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन 865 ही देखने को मिलने वाला है। ऐसे में प्रोसेसर के मामले में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।

फोन में 12GB रैम और 8GB रैम के दो विकल्प देखने को मिल सकते हैं। इन दोनों वेरिएंट में क्रमशः 256GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद हो सकती है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन में क्वॉड रीयर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा 16 मेगापिक्सल कैमरे का लेंस होगा। इसके अलावा 5 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर देखने को मिल सकता है।

सेल्फी के दीवानों के लिए फोन में 32MP का फ्रंट पंच होल कैमरा मौजूद होगा।

फोन में एक बड़ी बैटरी होने की संभावना बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक यह फोन 4500 एमएएच की एक बड़ी बैटरी के साथ आएगा जो 65 वॉट की सुपर डुपर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here