OnePlus 8 Pro में होगी 120 Hz डिस्प्ले, डिजाइन का भी हुआ खुलासा

oneplus-8-pro-to-come-with-120-hz-refresh-rate-display-and-108-mp-camera

The higher refresh rate,the better display ?

जैसा कि आप जानते ही होंगे हाल ही में स्मार्टफोन में 90 Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले का चलन शुरू हो गया है। हाल ही में OnePlus 7T सीरीज में भी 90 Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले देखने को मिली थी। इसके अलावा गूगल ने भी अपनी Pixel 4 सीरीज मे 90 Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले का ही इस्तेमाल किया था। बेहद जल्द भारत में लॉन्च होने वाला Realme X2 Pro स्मार्टफोन भी 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला स्मार्टफोन हो सकता है। ( OnePlus 8 Pro )

OnePlus 8 Pro to come with 120 Hz display ?

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार वनप्लस अपनी डिस्प्ले को और बेहतर बनाने के प्रयास में है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि वनप्लस अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro में 120 Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले देने के प्रयास में है। आपकी जानकारी के लिए बता दें ज्यादा रिफ्रेश रेट होने के कारण स्मार्टफोन की डिस्प्ले और भी ज्यादा स्मूथ हो जाती है। इसे इस्तेमाल करने पर स्मार्टफोन काफी स्मूथ फील होता है। यदि आप एक बार 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले इस्तेमाल करते हैं तो निश्चित तौर पर आपको नार्मल स्मार्टफोन की डिस्प्ले पसंद नहीं आएगी।

ये भी पढ़िए | Poco F2 लॉन्च हो सकता है बेहद जल्द, सामने आई ये बड़ी खबर

ये भी पढ़िए | Xiaomi Mi CC9 Pro हुआ लॉन्च 108MP कैमरे के साथ, जाने कीमत

Oneplus 8 Pro leaks have surfaced online

दरअसल, वनप्लस 7T प्रो स्मार्टफोन के लॉन्च हो जाने के बाद से ही वनप्लस 8 स्मार्टफोन की लीक्स लगातार सामने आ रही है। हालांकि, इस स्मार्टफोन को लांच होने में अभी 5-6 महीने बाकी है लेकिन फोन से जुड़ी जानकारी सामने आनी शुरू हो गई है। कुछ समय पहले ही फोन के डिजाइन को लेकर फोटो काफी लीक हो रही थी। यदि इन फोटो को सही माना जाए तो वनप्लस 8 स्मार्टफोन में होल पंच डिस्प्ले देखने को मिलेगी। इसके अलावा पीछे की तरफ चार कैमरे देखने को भी मिल सकते हैं।

Tipster Max J tweeted about this

आपकी जानकारी के लिए बता दे वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन में मिलने वाली 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के बारे में जानकारी तब शुरू हुई जब एक टिप्सटर ने ट्विटर पर इसे शेयर किया। दरअसल, बेहद लोकप्रिय टिप्स्टर मैक्स जे के द्वारा ट्विटर पर वनप्लस 8 प्रो में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले होने की संभावना बताई गई। हालांकि पहले यूजर्स यह समझ रहे थे कि ये डिस्प्ले सैमसंग गैलेक्सी S11 सीरीज में देखने को मिलेगी। इसके बाद ही मैक्स जे ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि वह वनप्लस 8 प्रो स्माटफोन के विषय में बात कर रहे है।

Oneplus 8 might not come with 120Hz display

जैसे कि हमने आपको बताया वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन में 120Hz वाली डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। ऐसे में संभावना है कि रेगुलर वनप्लस 8 स्मार्टफोन में ये डिस्प्ले ना हो। इससे पहले भी हम देख चुके हैं वनप्लस 7 स्मार्टफोन नॉर्मल डिसप्ले के साथ लांच किया गया था तो वहीं वनप्लस 7 प्रो स्मार्टफोन में 90Hz वाली डिस्प्ले थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे 120Hz वाली डिस्प्ले निश्चित तौर पर काफी ज्यादा कीमत की होती है। ऐसे में वनप्लस 8 स्मार्टफोन को 90Hz डिस्प्ले के साथ ही लांच किया जा सकता है।

108 MP might be seen in action

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो वनप्लस के फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कैमरे हमेशा से ही अच्छे होते हैं। कहीं ना कहीं अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तुलना में वनप्लस थोड़ा पिछड़ जाता है। ऐसे में इस बार अपने कैमरा गेम को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए वनप्लस 108 मेगापिक्सल वाले कैमरे का इस्तेमाल कर सकता है। एक समय पर 48 मेगापिक्सल कैमरा बेहद लोकप्रिय हुआ था उसी तरह इन दिनों 108 मेगापिक्सल वाला कैमरा हो रहा है। हाल ही में शाओमी ने भी अपने स्मार्टफोन Mi CC9 Pro में यही कैमरा इस्तेमाल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here