oneplus-8-design-leaked-shows-a-punch-hole-display-and-triple-rear-camera-setup

OnePlus ने हाल ही में भारत में OnePlus 7T स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इससे पहले ही कंपनी इस साल की पहली छमाही में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को स्मार्टफोन को लांच कर चुकी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी महीने OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन पर लॉन्च किया जा सकता है। Oneplus पहले साल में दो स्मार्टफोन लॉन्च किया करता था इस साल OnePlus के चार स्मार्टफोन देखने को मिल सकते हैं।

कपिल शर्मा ने जो शरारत की, प्रियंका चोपड़ा भी हस्ते हस्ते लोट पोट हो गई

हाल ही में OnLeaks की एक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 8 का डिजाइन देखने को मिला है। दरअसल, इस लीक की गई फोटो में OnePlus 8 का डिजाइन OnePlus 7T से पूरी तरह से अलग दिख रहा है। फ्रंट कैमरे से लेकर रीयर कैमरा सेटअप तक यह स्मार्टफोन OnePlus 7T से बिल्कुल अलग है। काफी हद तक यह स्मार्टफोन पीछे की तरफ से OnePlus 7 Pro जैसा लगता है।

अभी के लिए वनप्लस 8 का डिजाइन केवल इस रेंडर के आधार पर बताया जा सकता है। लीक की गई फोटो में देखा जा सकता है कि फ्रंट साइड पर वनप्लस 7 प्रो की तरह काफी छोटे बेजल वाली डिस्प्ले देखने को मिल रही है। हालांकि, इस डिस्प्ले में कोई पॉप अप सेल्फी कैमरा मकैनिज्म नहीं दिया गया है। फोटो को ध्यान से देखने पर समझ आता है कि यह स्मार्टफोन पंच हॉल डिस्प्ले के साथ आता है। यह पंच हॉल कैमरा कटआउट फोन के बाई ओर ऊपरी सतह पर दिया गया है। जैसा कि हम बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन विवो Z1 प्रो में भी देख चुके हैं।

Realme X2 Pro में होगा स्नैपड्रेगन 855 प्लस प्रोसेसर और 90Hz डिस्पले

रीयर पैनल की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन वनप्लस 7T के सर्कुलर कैमरा मॉडल से अलग है। दरअसल, रियल कैमरा सेटअप काफी हद तक OnePlus 7 Pro जैसा कहा जा सकता है, जहां वर्टिकल पोजिशन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। यह ट्रिपल कैमरा सेटअप फोन के सेंटर पर दिया गया है जिसके नीचे OnePlus लोगो भी देखा जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें एक केवल एक लीक है। वनप्लस 8 के असल डिजाइन में बदलाव होना संभव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here